News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

शाकिब अल हसन की कारस्तानी पर बोलीं उनकी पत्नी शाकिब उम्मे अल हसन, जानिए क्या कहा 

दुनिया के नंबर-1 वनडे ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने मैदानी अंपायर के फैसले पर नाराजगी जताते हुए स्‍टंप पर लात मारी और बाद में स्‍टंप उखाड़कर फेंक दिए.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 12 Jun 2021, 01:16:48 PM
shakib al hasan

shakib al hasan (Photo Credit: shakib umme al hasan facebook)

नई दिल्ली :

बांग्लादेश में खेली जा रही ढाका प्रीमियर लीग में ऑलराउंडर शाकिब अल हसन का एक वीडियो सामने आया है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. दुनिया के नंबर-1 वनडे ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने मैदानी अंपायर के फैसले पर नाराजगी जताते हुए स्‍टंप पर लात मारी और बाद में स्‍टंप उखाड़कर फेंक दिए. मैदानी अंपायर ने शाकिब अल हसन की गेंद पर एलबीडब्‍ल्‍यू आउट का फैसला नहीं दिया था.  एलबीडब्ल्यू की अपील पर अंपायर के नॉटआउट करार दिए जाने पर शाकिब बदतमीजी पर उतर आए और अंपायर से भिड़ पड़े. इसके बाद से अब तक ये मामला सुर्खियों में बना हुआ है. इस बीच शाकिब अल हसन की पत्नी शाकिब उम्मे अल हसन सामने आई हैं और उन्होंने फेसबुक के जरिये अपनी बात रखी है. 

यह भी पढ़ें : IPL : विदेशी खिलाड़ी भाग्यशाली जो आईपीएल में खेलते हैं, किसने कही ये बात 

सोशल मीडिया पर शाकिब का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है वे ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं और फैन्स इस बर्ताव के लिए उनको जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. अब शाकिब अल हसन की पत्नी ने एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा है कि मीडिया जितना इस घटना का मजा ले रहा है, उतना ही मैं भी ले रही हूं. जो आज की घटना की साफ तस्वीर देख सकते हैं. मुझे उन लोगों के समर्थन को देखकर अच्छा लगा. किसी में तो इस सबके खिलाफ खड़े होने की हिम्मत दिखाई. उन्होंने आगे कहा कि यह देखकर निराशा होती है कि उनके दिखाए गुस्से के बीच मुख्य मुद्दे को दबाया जा रहा है. मुद्दा अंपायर का आई कैचिंग फैसला है. उन्होंने कहा कि यह सब शाकिब के खिलाफ साजिश है. जो कुछ समय से उन्हें विलेन के रूप में दिखाने के लिए चल रही है. 

 

यह भी पढ़ें : IND vs SL : एक ही सीरीज में 6 खिलाड़ी करेंगे टीम इंडिया के लिए डेब्यू 

बता दें कि मोहम्‍मडीन स्‍पोर्टिंग क्‍लब के लिए खेल रहे शाकिब अल हसन ने अपने बांग्‍लादेश टीम के साथी और अबाहानी लिमिटेड का प्रतिनिधित्‍व कर रहे मुश्फिकुर रहीम के खिलाफ एलबीडब्‍ल्‍यू की अपील की. जब अंपायर ने फैसला नॉटआउट सुनाया तो शाकिब आगबबूला हो गए और गुस्‍से में स्‍टंप पर लात मार दी. इसके बाद जो दूसरा वीडियो सामने आया है उसमें दिख रहा है कि शाकिब ने सारी हदें पार कर दी. दूसरे वीडियो में अंपायर के साथ बातचीत के दौरान उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने अपने हाथों से स्टंप्स को उखाड़ फेंके और विकेट को पिच पर पटक दिया. यह घटना अबाहानी लिमिटेड की पारी के छठे ओवर में घटी. इसके बाद मैच को सस्पेंड कर दिया गया.

First Published : 12 Jun 2021, 01:15:38 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Shakib Al Hasan