logo-image

Shah Rukh Khan: किंग खान ने खरीदी एक और नई टीम, अब आएगा मजा

इस टीम को खरीदने के बाद शाहरुख खान के पास 4 टीमें हो गईं. शाहरुख खान के पास कोलकाता नाइट राइडर्स, लास एंजिलिस नाइट राइडर्स और अबू धाबी नाइट राइडर्स पहले से ही हैं.

Updated on: 18 Jun 2022, 06:23 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को को-आनर और बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने फैंस को एक और बड़ी खुशखबरी दी है. किंग खान ने आईपीएल में केकेआर की तरह वुमेंस कैरेबियन प्रीमियर लीग (Women's Caribbean Premier League) में त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) के नाम से एक टीम खरीदी है. इस बात की जानकारी किंग खान ने ट्वीटर के माध्यम से दी है. वुमेंस कैरेबिनयन प्रिमियर लीग 30 अगस्त से शुरू होने वाली है. जिसमें किंग खान की त्रिनबागो नाइट राइडर्स खेलेगी. 

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि यह हम सभी के लिए बहुत खुशी का क्षण है. उन्होंने कहा कि आशा है कि लाइव मैच में वो भी उपलब्ध रहें. जब भी आईपीएल में केकेआर (KKR) का मुकाबला खेला जाता है, तो किंग खान या उनके करीबी स्टेडियम में मौजूद रहते हैं. ऐसे ही जब भी त्रिनबागो नाइट राइडर्स मैच खेलेगी. किंग खान या उनके करीबी स्टेडियम में मौजूद रह सकते हैं.  

यह भी पढ़ें: IND vs SA: टीम इंडिया की जीत के बाद भी पंत पर भड़के गावस्कर, वजह कर देगी हैरान

 क्रिकेट के महाकुंभ कहे जाने वाले आईपीएल (IPL) में शाहरुख खान (Shahrukh Khan), कोलकाता नाइड राइडर्स के को-आनर हैं. उनके साथ जुही चावला भी इस टीम की को-आनर हैं. आपको बता दें कि त्रिनबागो नाइट राइजर्स के अलावा तीन और टीमें शाहरुख के पास हैं. इस टीम को खरीदने के बाद शाहरुख खान के पास 4 टीमें हो गईं. शाहरुख खान के पास कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders), लास एंजिलिस नाइट राइडर्स (Los Angeles Night Riders) और अबू धाबी नाइट राइडर्स (Abu Dhabi Knight Riders) पहले से ही हैं.