logo-image

पाकिस्तानी टीम को भारत में सता रहा मोटे होने का डर, खिलाड़ी का खुलासा

Shadab Khan On Indias Hospitality : भारत की मेहमाननवाजी पाकिस्तान क्रिकेट टीम को खूब रास आ रही है. लेकिन, इस बीच उन्हें एक डर भी सता रहा है...

Updated on: 02 Oct 2023, 08:33 AM

नई दिल्ली:

Shadab Khan On Indias Hospitality : पाकिस्तान क्रिकेट टीम 5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप 2023 में हिस्सा लेने के लिए भारत दौरे पर आई हुई है. भारत आते ही हैदराबाद एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया और तब से ही यहां भारतीय उनकी मेहमाननवाजी में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. मगर, इस बीच पाक टीम के उपकप्तान शादाब खान का एक बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक डर की बात कही है, 

शादाब खान को सता रहा मोटे होने का डर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के उपकप्तान शादाब खान को भारत की मेहमाननवाजी पसंद तो बहुत आ रही है. मगर, उनकी टीम को इस बात का डर है की वह यहां मोटे ना हो जाएं. उन्होंने भारत में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "हैदराबाद एयरपोर्ट पर शानदार तरीके से हमारा स्वागत हुआ था और टीम होटल में भी काफी लोग आए थे. मेहमाननवाजी वाकई बहुत अच्छी रही है. खाना बहुत ही लजीज है और (हंसते हुए कहा) हमारा सपोर्ट स्टाफ (सभी साउथ अफ्रीकी) इस बात से परेशान हैं कि हम अपना मोटापा ना बढ़ा लें. उम्मीद करते हैं कि हमें अहमदाबाद में भी ऐसा ही प्यार मिले, जहां हम भारत के खिलाफ खेलेंगे."

बता दें, हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें पाकिस्तान टीम हैदराबाद में दावत का लुत्फ उठाती दिख रही थी. भारत दौरे पर उन्हें खाने में एक से बढ़कर एक स्वादिष्ट व्यंजन परोसे जा रहे हैं. इसमें लैंब चॉप्स, हैदराबादी बिरयानी, ग्रिल्ड फिश, वेजिटेबल पुलाव, मटन करी शामिल हैं. इसके अलावा पाकिस्तान की टीम ने बासमती चावल की भी डिमांड की है. साथ ही उन्हें शाकाहारी पुलाव भी मिलेंगे. 

ये भी पढ़ें : World Cup 2023 : विराट-रोहित जिता देंगे इस बार वर्ल्ड कप, आंकड़ें हैं गवाह

14 अक्टूबर को होगा IND vs PAK

दोनों देशों के बीच खराब राजनैतिक रिश्तों के कारण भारत और पाकिस्तान के बीच कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली जाती है. नतीजन, 6 साल बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत दौरे पर आई है. इससे पहले भी वो टी-20 वर्ल्ड कप 2016 में हिस्सा लेने यहां आई थी. अब पाक टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला 6 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ खेलने मैदान पर उतरेगी. वहीं वर्ल्ड कप 2023 का सबसे बड़ा मैच भारत और पाकिस्तान IND vs PAK के बीच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.