News Nation Logo
Banner

मुंबई और कोलकाता के खिलाड़ी का सनसनीखेज खुलासा, मैच फिक्सिंग का था ऑफर

BCCI का मानना है कि मामले को लेकर सतीश से और जानकारियां ली जा रही हैं.और icc को भी इस मामले के बारे में बता दिया गया है. उम्मींद है कि जल्द ही पुलिस आरोपी को पकड़ लेगी.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 18 Jan 2022, 02:07:21 PM
sensational disclosure of mumbai and kkr player before ipl mega auctio

sensational disclosure of mumbai and kkr player before ipl mega auctio (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

आईपीएल (IPL) टीम मुंबई और कोलकाता के खिलाड़ी ने सनसनीखेज खुलासा किया है. 40 वर्षीय खिलाड़ी सतीश ने बेंगलुरु पुलिस को दी एक शिकायत में कहा है कि एक इंस्टाग्राम यूजर ने उनसे मैच फिक्सिंग के लिए संपर्क किया था. सतीश ने उस यूजर का नाम बनी आनंद बताया है. सतीश रणजी में तमिलनाडु की तरफ से खेल चुके हैं साथ ही आईपीएल में मुंबई, कोलकाता और पंजाब के खिलाड़ी रह चुके हैं. अब आईपीएल से पहले इस तरह की खबर आना BCCI को भी कहीं ना कहीं परेशानी में जरूर डालेगा.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : बेन स्टोक्स ने आईपीएल से लिया संन्यास!

अभी की बात करें तो सतीश तमिलनाडु प्रीमियर लीग में चेपॉक सुपर गिल्लीज टीम के अहम सदस्य हैं. पुलिस का कहना है कि सतीश को तमिलनाडु प्रीमियर लीग में मैच फिक्स करने का ऑफर मिला है. साथ ही पुलिस को बताने से पहले सतीश ने bcci को भी इसके बारे में जानकारी दी थी. अब पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया है. साथ ही पुलिस को लगता है कि आरोपी बेंगलुरु में हो सकता है. 

यह भी पढ़ें - Virat kohli Retirement : ऐसे थे किंग कोहली की कप्तानी वाले आखिरी दिन

वहीं BCCI का मानना है कि मामले को लेकर सतीश से और जानकारियां ली जा रही हैं.और ICC को भी इस मामले के बारे में बता दिया गया है. उम्मींद है कि जल्द ही पुलिस आरोपी को पकड़ लेगी.

First Published : 18 Jan 2022, 02:07:21 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.