logo-image

AUS vs IND: टीम चयन पर बोले एबॉट, मौके को दोनों हाथों से लपकने के लिए तैयार

एबॉट ने रविवार को मीडिया से कहा, "एक मिनट के लिए मुझे अपने आसुंओं को काबू करना पड़ा था. मैं किसी भी स्थान पर खेलने के लिए तैयार हूं. मैं इस मौके को दोनों हाथों से लपकना चाहूंगा."

Updated on: 16 Nov 2020, 08:18 AM

सिडनी:

भारत के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए आस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में शामिल किए गए तेज गेंदबाज सीन एबॉट ने कहा है कि राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने के लिए उन्हें अपने आसुंओं को काबू करना पड़ा है. शेफील्ड शील्ड में न्यू साउथ वेल्स के लिए खेलने वाले एबॉट बल्लेबाजी भी कर सकते हैं. उन्होंने अपने पिछले प्रथम श्रेणी मैच में एक शतक लगाने के अलावा चार विकेट भी लिए थे.

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया को मिलेगा धोनी का रिप्लेसमेंट, सौरव गांगुली को आया 'गुस्सा'

एबॉट ने रविवार को मीडिया से कहा, "एक मिनट के लिए मुझे अपने आसुंओं को काबू करना पड़ा था. मैं किसी भी स्थान पर खेलने के लिए तैयार हूं. मैं इस मौके को दोनों हाथों से लपकना चाहूंगा." आलराउंडर ने कहा कि मुख्य रूप से आलराउंडर होने के बावजूद वह बल्लेबाजी में भी आलराउंडर के रूप में खेलना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें : भारत के खिलाफ सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने बताया 'मास्टर प्लान'

उन्होंने कहा, " मैं खुद को एक गेंदबाज के अलावा बल्लेबाजी के रूप में भी देख सकता हूं. लेकिन अगर मुझे उपरीक्रम में बल्लेबाजी करने का मौका मिलता है और अगर चयनकर्ता तथा कप्तान टिम पेन ऐसा सोचते हैं कि मैं यह कर सकता हूं तो मैं इस पर दोबारा नहीं सोचूंगा. एक बल्लेबाज के होने मैं बल्लेबाजी भी कर सकता हूं और जो भी काम मेरे सामने होगा, मैं उसे करूंगा." एबॉट का मानना है कि उनके लिए अंतिम एकादश में जगह बनाना मुश्किल होगा.