logo-image

1-2 मैचों में बनाते हैं स्कोर फिर होते हैं फेल, इस बल्लेबाज पर भड़के कपिल देव (Kapil Dev)

सैमसन, पंत, किशन और कार्तिक की तुलना को लेकर पूछे जाने पर 1983 के विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव ने कहा कि ये चारों विकेटकीपिंग कौशल के मामले में बहुत समान हैं.

Updated on: 15 Jun 2022, 06:39 PM

मुंबई:

Kapil Dev on Sanju Samson : राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ T20I सीरीज में भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका गंवा दिया. 5 मैचों की सीरीज के लिए चयनकर्ताओं द्वारा चुनी गई 18 सदस्यीय टीम में उन्हें शामिल नहीं किया गया था. इसके बजाय ऋषभ पंत (Risabh Pant), ईशान किशन (Ishan Kishan) और दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) को मौके दिए गए. पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) के अनुसार, सैमसन (Sanju Samson) के निरंतर खेल के कारण टीम में जगह बनाना मुश्किल हो सकता है. कपिल देव ने कहा, निःसंदेह सैमसन प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं. कपिल देव (Kapil Dev) के अनुसार, संजू (Sanju Samson) लंबे समय तक भारत के लिए खेलने की क्षमता रखता है.

यह भी पढ़ें : विराट (Virat Kohli) को लेकर अफरीदी का विवादित बयान, एटिट्यूड पर उठाए सवाल

सैमसन, पंत, किशन और कार्तिक की तुलना को लेकर पूछे जाने पर 1983 के विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव ने कहा कि ये चारों विकेटकीपिंग कौशल के मामले में बहुत समान हैं, लेकिन बल्लेबाजी के मामले में एक दूसरे से बेहतर हैं. कपिल ने कहा कि संजू सैमसन किसी भी दिन बल्ले से भारत के लिए अकेले दम पर मैच जीता सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि जो चीज उन्हें सबसे ज्यादा परेशान करती है वह है सैमसन (Sanju Samson) का बल्ले से निरंतरता की कमी. कपिल (Kapil Dev) ने कहा कि सैमसन इतने प्रतिभाशाली हैं लेकिन एक या दो मैचों में स्कोर करने के बाद हमेशा असफल रहते हैं.