logo-image

रोमाना को देख पहली ही नजर में बोल्ड हो गए थे सरफराज, बेहद रोमांटिक है लव स्टोरी

Sarfaraz Khan Love Story : अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले सरफराज खान पहली ही नजर में हो गए थे रोमाना के प्यार में बोल्ड, यहां पढ़िए उनकी लव स्टोरी

Updated on: 07 Aug 2023, 05:21 PM

नई दिल्ली:

Sarfaraz Khan Love Story : दिल्ली कैपिटल्स के स्टार बल्लेबाज सरफराज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड रोमाना जहूर से शादी कर ली है. उनकी ये शादी कश्मीर की वादियों में परिवार की रजामंदी के साथ हुई. जिसकी फोटो  और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. ऐसे में अब फैंस जानना चाहते हैं कि रोमाना कौन हैं? सरफराज से उनकी मुलाकात कब और कैसे हुई? तो आइए इस आर्टिकल में हम आपको इन सभी सवालों के जवाब देते हुए सरफराज और रोमाना की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं...

कुछ ऐसे हुई थी सरफराज और रोमाना की पहली मुलाकात

Sarfaraz Khan की कजिन और रोमाना दिल्ली में एक साथ MSC की पढ़ाई कर रहे थे. तभी एक बार क्रिकेट मैच के दौरान रोमाना सरफराज की कजिन के साथ दिल्ली में मैच देखने गईं, वहां रोमाना और सरफराज की पहली मुलाकात हुई. रोमाना की खूबसूरती को देखते ही सरफराज उन्हें अपना दिल दे बैठे. या यूं कहें कि इश्क के मैच में क्लीन बोल्ड हो गए. इस मुलाकात के बीच दोनों में दोस्ती हो गई और धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई. तब दोनों ने एक-दूसरे को हमसफर बनाने का फैसला किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SARFARAZ KHAN (@sarfarazkhan97)

खबरों की मानें, तो शादी का फैसला करने के बाद सरफराज ने सबसे पहले अपने परिवार को रोमाना के बारे में बताया कि वह उनसे शादी करना चाहते हैं. फिर Sarfaraz Khan की फैमिली रोमाना के घर यानि कश्मीर गए और फिर दोनों परिवारवालों ने आपसी सहमती से दोनों का निकाल करवाया. 

ये भी पढ़ें : क्रिकेटर सरफराज ने कश्मीरी लड़की से की शादी, शेरवानी में वायरल हुआ VIDEO

बेहद खूबसूरत हैं रोमाना

सरफराज की दुल्हन रोमाना बेहद खूबसूरत हैं. सोशल मीडिया पर उनकी शादी की फोटो और वीडियोज जमकर वायरल हो रही हैं. इसमें रोमाना ने लाल और पीले रंग का लहंगा पहना है और खूब सारे गहने पहने हुए हैं. वहीं सरफराज खान (Sarfaraz Khan) काले रंग की शेरवानी में हैं.