logo-image
लोकसभा चुनाव

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ Sanju Samson होंगे टीम इंडिया का हिस्सा? पोस्ट कर खुद दिया जवाब

बता दें कि संजू सैमसन श्रीलंका के खिलाफ वनडे टीम का हिस्सा नहीं हैं. श्रीलंका के बाद न्यूजीलैंड की टीम भारतीय दौरे पर आएगी. दोनों टीमों के बीच टी20 और वनडे मुकाबले खेले जाएंगे.

Updated on: 05 Jan 2023, 06:27 PM

नई दिल्ली:

Sanju Samson Team India: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. वह मुंबई में खेले गए पहले मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे. जिसके बाद वह दूसरे और तीसरे मुकाबले से बाहर हो गए हैं. श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से बाहर होने के बाद संजू सैमसन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'सब बढ़िया है, जल्द आप लोगों से मिलूंगा'. संजू सैमसन का यह सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में उनके पास खुद को साबित करने का एक सुनहरा मौका था. लेकिन अब वह चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 में डेविड वार्नर बन सकते हैं दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान, यह प्लेयर बनेगा विकेटकीपर!

बता दें कि संजू सैमसन श्रीलंका के खिलाफ वनडे टीम का हिस्सा नहीं हैं. श्रीलंका के बाद न्यूजीलैंड की टीम भारतीय दौरे पर आएगी. दोनों टीमों के बीच टी20 और वनडे मुकाबले खेले जाएंगे. हालांकि अभी तक न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम का ऐलान नहीं हुआ है. संजू सैमसन के फैंस दुआ करेंगे की न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्हें टीम में मौका मिले. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanju V Samson (@imsanjusamson)

संजू सैमसन का इंजरी अपडेट

बीसीसीआई के मुताबिक, श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच के बाद मुंबई में संजू सैमसन के चोट का स्कैन हुआ. जिसके बाद मेडिकल टीम ने संजू सैमसन को रिहैब और आराम करने की सलाह दी. वहीं, मेडिकल टीम ने बताया कि संजू सैमसन को चोट से उबरने में अगले 4-6 सप्ताह लग जाएंगे. गौरतलब है कि टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद वनडे सीरीज खेलेगी. इसके बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टी20 और वनडे सीरीज खेलेगी. भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 मैच 27 जनवरी को खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें: Jitesh Sharma IND vs SL: कौन हैं जितेश शर्मा? जिन्होंने संजू सैमसन को किया है रिप्लेस