logo-image

'पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का फेवरेट काम बीवियों की बुराई करना...', सानिया मिर्जा ने खोला राज

Sania Mirza : सानिया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सानिया पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की पोल खोलती दिख रही हैं. वह शोएब और वहाब रियाज के सामने बता रही हैं कि आखिर पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का फेवरेट टॉपिक क्या होता है.

Updated on: 22 Jan 2024, 05:36 PM

नई दिल्ली:

Sania Mirza : सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की 14 साल पुरानी शादी टूट चुकी है और पाकिस्तानी क्रिकेटर ने तीसरी शादी रचा ली है. ऐसे में इस बीच चारों तरफ शोएब मलिक के नए रिश्ते और सानिया मिर्जा से तलाक को लेकर चर्चा हो रही है. इस बीच सानिया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सानिया पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की पोल खोलती दिख रही हैं. वह शोएब और वहाब रियाज के सामने बता रही हैं कि आखिर पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का फेवरेट टॉपिक क्या होता है.

Sania Mirza ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक के टूटे हुए रिश्ते पर फैंस अभी भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस बीच सानिया का एक पुराना वीडियो क्लिप खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सानिया के साथ शोएब मलिक और पाकिस्तानी क्रिकेटर वहाब रियाज भी हैं. ये क्लिप सानिया के मिर्जा-मलिक शो का है, जिसमें वहाब रियाज कह रहे हैं कि 'हां जी, बेचारी लड़कियां ही मासूम होती हैं, हम तो बेचारे हैं ना, हमारे में कोई अच्छी आदत नहीं है.' इसके बाद वीडियो में शोएब मलिक की बोलना शुरू करते हैं. शोएब कहते हैं कि हमारा ये है, हम पैदा होते हैं, हमें प्यार मिलता है फिर डांट से काम शुरू होता है, पहले पेरेंट्स से फिर पत्नियों से, ये सिलसिला चलता रहता है.

इसके बाद सानिया मिर्जा बोलती हैं कि, "मैं आप सबको बताना चाहूंगी पाकिस्तान के क्रिकेटरों का फेवरेट टॉपिक है अपनी पत्नियों का मजाक उड़ाना. लेकिन, आप उसके लिए दूसरे शो पर आएं, इस शो पर नहीं चलेगा. उसके लिए हम दूसरा शो करेंगे, जब आप अपनी पत्नियों को रोस्ट करेंगे. पाकिस्तानी क्रिकेटरों का फेवरेट काम अपनी पत्नियों का मजाक बनाना है, इसके अलावा कोई दूसरा काम नहीं है."

ये भी पढ़ें : 'दोबारा बैटिंग के लिए नहीं आना चाहिए था...' रोहित के सुपर ओवर विवाद पर क्या बोल गए डिविलियर्स

Shoaib Malik ने रचाई तीसरी शादी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने शनिवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी कि उन्होंने तीसरी शादी कर ली है. उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) के साथ निकाह किया है. आपको बता दें, ये शोएब की तीसरी शादी है. उन्होंने सबसे पहले आयशा सिद्दीकी से निकाह किया था और फिर 2010 में सानिया मिर्जा से निकाह किया था और 14 साल चलने के बाद उनकी ये शादी टूट गई.