logo-image

Yuzvendra Chahal : महिला पहलवान ने कंधे पर उठाकर नचाया, तो चकरा गया चहल का दिमाग, वीडियो वायरल

Yuzvendra Chahal : सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में भारतीय पहलवान संगीता फोगाट हैं, जिन्होंने युजवेंद्र चहल को कंधों पर उठा रखा है. आइए आपको भी दिखाते हैं मजेदार वीडियो...

Updated on: 03 Mar 2024, 12:12 PM

नई दिल्ली:

Yuzvendra Chahal Viral Video : टीम इंडिया के अनुभवी लेग स्पिनर काफी मजाकिया शख्सियत हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, जहां वह फनी रील्ड भी शेयर करते रहते हैं. लेकिन, अब चहल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें महिला पहलवान उन्हें कंधों पर उठाकर फिरकी बनाती दिख रही हैं. ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. आइए आपको भी दिखाते हैं ये फनी वीडियो...

वायरल हुआ चहल का वीडियो

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में भारतीय पहलवान संगीता फोगाट हैं, जिन्होंने युजवेंद्र चहल को कंधों पर उठा रखा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो झलक दिखला जा की रैप-अप पार्टी का है, जिसमें संगीता फोगाट ने भी हिस्सा लिया था. मगर, वह पहले ही वीक में बाहर हो गई थीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि संगीता ने कितनी आसानी से चहल को कंधे पर उठा रखा है और वह उन्हें घुमाती दिख रही हैं.

चहल बार-बार खुद को उतारने के लिए भी कह रहे हैं, लेकिन संगीता उनकी फिरकी बना रही हैं. जब चहल को उतारा गया, तब तक तो उनका हाल बेहाल हो गया था. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और ये सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

ये भी पढ़ें : WTC Points Table : न्यूजीलैंड की हार से भारत को हुआ बंपर फायदा, प्वॉइंट्स टेबल में बनी नंबर-1 टीम

IPL 2024 में दिखेंगे चहल

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. ऐसे में अब वह अपकमिंग इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में खेलते नजर आएंगे. वह राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व करते नजर आएंगे. चहल के आईपीएल आंकड़ों पर गौर करें, तो चहल ने अब तक 145 मैचों में 21.69 के औसत से 187 विकेट लिए हैं. इस दौरान उन्होंने 7.67 की इकोनॉमी रेट से विकेट लिए हैं. अब आईपीएल 2024 में एक बार फिर वह राजस्थान रॉयल्स के लिए मैच विनिंग प्रदर्शन के साथ आना चाहेंगे. 

ये भी पढ़ें : Sunil Gavaskar : 'अगर कोई सोचता है कि टीम इंडिया उसके बिना नहीं जीत...' सुनील गावस्कर का बड़ा बयान