News Nation Logo
Banner

''मुझे नहीं लगता कि स्टोक्स की वापसी के बाद इंग्लैंड टीम में अपनी जगह बचा पाउंगा''

आयरलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करने वाले इंग्लैंड के हरफनमौला सैम बिलिंग्स ने स्वीकार किया कि स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स की वापसी के बाद एकदिवसीय टीम में उनके बने रहने की संभावना नहीं है.

Bhasha | Updated on: 13 Sep 2020, 04:17:39 PM
Ben Stokes

बेन स्टोक्स (Photo Credit: फाइल फोटो)

मैनचेस्टर:

आयरलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करने वाले इंग्लैंड के हरफनमौला सैम बिलिंग्स ने स्वीकार किया कि स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स की वापसी के बाद एकदिवसीय टीम में उनके बने रहने की संभावना नहीं है. केंट काउंटी टीम के 29 साल के इस बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एकदिवसीय में शुक्रवार को 118 रन की पारी खेली. उनकी पहली शतकीय पारी हालांकि टीम को जीत दिलाने के लिए काफी साबित नहीं हुई. पिछले महीने जो डेनली के चोटिल होने के बाद उन्हें आयरलैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए एकदिवसीय टीम में शामिल किया था.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 VIDEO : प्रैक्‍टिस करते करते पिच पर नाचने लगे RCB के कप्‍तान विराट कोहली

तब उन्होंने नाबाद 67 रन बनाये थे जो उस समय उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर था. इंग्लैंड को विश्व चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले स्टोक्स अभी न्यूजीलैंड में अपने परिवार के साथ हैं. वह इयोन मोर्गन की टीम में वापसी के लिए तैयार है. बिलिंग्स ने कहा कि उनके आने के बाद वह अंतिम 11 में अपनी जगह गंवा सकते हैं. उन्होंने स्काई स्पोर्ट्स से कहा  टीम में जगह पक्की करने के मामले में यह इस समय दुनिया की सबसे मुश्किल टीमों में से एक है.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : आईपीएल के लिए पूरी तरह तैयार हैं मोहम्‍मद शमी, जानिए क्‍या बोले

इंग्लैंड के लिए 2015 में पदार्पण करने के बाद 19 एकदिवसीय और 30 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेलने वाले इस खिलाड़ी ने कहा बेन स्टोक्स यहां नहीं हैं और कितने भी रन बनाने के बाद मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी जगह बरकरार रखूंगा. बिलिंग्स हालांकि भविष्य में किसी भी मौके के लिए तैयार है. उन्होंने कहा जब तक आप अपने आप को तैयार रखते हैं, तब तक आपको कभी नहीं पता होता है कि कब मौका मिल जाए.

First Published : 13 Sep 2020, 04:17:39 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

England Cricket Ben Stokes

वीडियो