logo-image

MS Dhoni जल्द ही करेंगे फिल्मों में डेब्यू? पत्नी साक्षी धोनी ने किया खुलासा

Sakshi Dhoni: शुक्रवार को धोनी इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शन हाउस की पहली मूवी 'LGM' रिलीज होगी. लेकिन क्या आने वाले समय में धोनी एक्टिंग करते नजर आएंगे? इसपर साक्षी धोनी ने जवाब दिया है.

Updated on: 26 Jul 2023, 11:22 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni's Film : MS Dhoni's Film : पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह ने पिछले दिनों मूवी प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की. जिसका नाम धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड है. वहीं, इस प्रोडक्शन हाउस की पहली मूवी का नाम 'LGM' है. शुक्रवार (28 जुलाई) की धोनी प्रोडक्शन हाउस की पहली मूवी 'LGM' रिलीज होगी. लेकिन क्या आने वाले समय में एमएस धोनी फिल्मों में एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे? इस सवाल का उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने मजेदार जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें: RCB छोड़ने के बाद इन 5 खिलाड़ियों ने जीता है आईपीएल का खिताब, एक नाम चौंकाने वाला

Dhoni उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक हैं, जिनके रिटायरमेंट से पहले ही उनके ऊपर फिल्म बन चुकी है और इस फिल्म ने जमकर कमाई भी की है. अब धोनी और साक्षी अपनी प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म 'LGM' का प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में साक्षी से पूछा गया, 'क्या एमएस धोनी से एक्टिंग की उम्मीद उम्मीद कर सकते हैं? साक्षी ने इसपर जवाब देते हुए कहा, 'मैं उस दिन का इंतजार कर रही हूं. अगर वह आता है तो वह सबसे खुशी का दिन होगा.'   

साक्षी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'अगर कुछ अच्छा है, तो वह ऐसा कर सकते हैं. उन्होंने बहुत सारे एड  हैं. वह कैमरे पर काफी कंफर्टेबल हैं. वह एक्टिंग करना जानते हैं. वह 2006 से कैमरे के सामने एक्टिंग कर रहे हैं. अगर आगे सब कुछ अच्छा रहता है, तो वह ऐसा कर सकते हैं. अगर मुझे उनके लिए चयन करना होगा, तो मैं एक एक्शन फिल्म करूंगी क्योंकि वह हमेशा एक्शन में रहते हैं.'

यह भी पढ़ें: IPL 2024: CSK का जीत प्रतिशत सबसे अच्छा, लेकिन मुंबई ने नाम की हैं सबसे ज्यादा मुकाबले

क्रिकेट इतिहास के सबसे कामयाब कप्तानों में गिने जाते हैं महेन्द्र सिंह धोनी

गौरतलब है कि महेन्द्र सिंह धोनी क्रिकेट वर्ल्ड में सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं. Dhoni ने अपनी कप्तानी में भारत को टी20 वर्ल्ड कप, वनडे वर्ल्ड कप और चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब जिताया है. वहीं पिछले दिनों महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवी बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया.