logo-image

Ziva Dhoni: धोनी की बेटी को मिली दिग्गज फुटबॉलर का ऑटोग्राफ, साक्षी ने शेयर की फोटो

जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी यह तस्वीरें शेयर की गई है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी फुटबॉल के बड़े फैन हैं.

Updated on: 28 Dec 2022, 11:12 AM

नई दिल्ली:

Ziva Dhoni Lionel Messi: अर्जेंटीना (Argentine) ने एक बार फिर फुटबॉल की दुनिया पर अपनी बादशाहत कायम किया है. अर्जेंटीना ने 36 साल बाद वर्ल्ड कप के खिताब को अपने नाम किया है. फीफा वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला 18 दिसंबर को कतर में खेला गया था. लियोनेल मेसी (Lionel Messi) की कप्तानी में अर्जेंटीना ने एक बेहद ही रोमांचक मुकाबले में पिछली बार की चैंपियन फ्रांस (France) को मात देकर तीसरी बार वर्ल्ड कप के खिताब को अपने नाम किया. मेसी की टीम की जीत की खुशी भारतीय फैंस ने भी मनाया. अब भारत को वर्ल्ड कप जिताने वाले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा भी अपने फेवरेट खिलाड़ी मेसी की जीत का जश्न मना रही हैं. दरअसल जीवा को मेसी का एक खास गिफ्ट मिला है. जिसे पहनकर वह खुशी से झूम उठी हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs SL: शिखर धवन के करियर पर फुल स्टॉप? टीम इंडिया से छुट्टी, जानें क्या रहे कारण

एसएस धोनी की वाइफ साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी जीवा का एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में जीवा अर्जेंटीना की नेशनल टीम की जर्सी पहने नजर आ रही हैं. इस जर्सी पर लियोनेल सेमी की ऑटोग्राफ भी है. क्रिसमस पर अब जीवा धोनी को यह बड़ा गिफ्ट मिल गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni)


जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी यह तस्वीरें शेयर की गई है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी फुटबॉल के बड़े फैन हैं. धोनी को अक्सर फुटबॉल देखते कही ना कही नजर आ जाते हैं. धोनी अपने स्कूल के दिनों में फुटबॉल में गोलकीपर भी रह चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs SL : पंत की छुट्टी, राहुल से छीनी उपकप्तानी, श्रीलंका सीरीज में खिलाड़ियों पर एक्शन