News Nation Logo

साक्षी को साक्षात पाने के लिए कैप्टन कूल ने किए लाखों जतन

टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni ) को लोग जितना खेल के मैदान में जितना देखना पसंद करते हैं. उतना ही उनके फैंस उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानना पसंद करते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 19 Nov 2021, 04:05:58 PM
MS Dhoni

DhoniSakshiLoveStory (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी को लोग जितना खेल के मैदान में जितना देखना पसंद करते हैं. उतना ही उनके  फैंस उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानना पसंद करते हैं. लोगों के मन में ये बातें अक्सर आती है कि उनकी और उनकी पत्नी की शादी कैसे हुई दोनों एक दूसरे से कैसे मिले ? यह सब जानने कि इच्छा उनके फैंस के मन में उठती रहती है. तो चलिए आज हम आपको माही के लव स्टोरी की पूरी स्टोरी आपसे शेयर करते है. दोनों की जोड़ी जितनी शानदार है, इनकी कहानी भी उतनी ही जानदर है. दोनों की कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है.

क्या हुआ जब 10 साल के लिए बिछड़े साक्षी से महेंद्र सिंह धोनी

आपको बता दें धोनी और साक्षी लंबे अरसे से एक दूसरे को जानते थे. दोनों के पिता एक ही साथ एक कंपनी में काम करते थे. दोनों के परिवारिक संबंध काफी अच्छे थे. दोनों ने एक ही स्कूल में पढ़ाई भी की. लेकिन कुछ समय  बाद साक्षी और उनका परिवार देहरादून शिफ्ट हो गए. लेकिन किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था. माही साक्षी बिछड़े जरूर लेकिन दुबारा मिले.  2007 कोलकाता में लगभग 10 साल बाद दोनों मिले.  जब भारत और पाकिस्तान ईडन गार्डन में सामना करने वाले थे. वहीं दूसरी तरफ साक्षी जिस होटल में काम करती थीं वहीं टीम इंडिया की पूरी टीम ठहरी थी.

यह भी जानें -IND vs NZ : रांची के राजकुमार एमएस धोनी मैच देखने आएंगे या नहीं, जानिए यहां 

बता दें साक्षी से मुलाकात होटल के मैनेजर ने करवाई थी. और धोनी अपना दिल हार बैठे. और उन्होंने मैनेजर से साक्षी का नंबर ले लिया. और उनसे बात करना स्टार्ट की.  लेकिन साक्षी को यह यकीन नहीं हुआ कि उनसे धोनी बात कर रहे हैं. लेकिन दोनों के बीच बात धीरे-धीरे आगे बढ़ी. इनके प्यार की खबर किसी को नहीं थी. लंबे समय तक इनका प्यार सिक्रेट रहा. फिर 4 जुलाई 2010 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए. और हमेशा के लिए एक हो गए. कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की शादी में कई दिग्गज स्टार और बड़े राजनेता पहुंचे थे.

First Published : 19 Nov 2021, 04:05:58 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो