logo-image

MS Dhoni की टीम की धुनाई करने वाले खिलाड़ी का BCCI ने किया करियर बर्बाद, भारत छोड़ विदेश में खेलने को मजबूर

IPL : टीम इंडिया के उभरते हुए सितारे साई सुदर्शन (Sai Sudharshan) ने आईपीएल 2023 के फाइनल मैच में एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली सीएसके के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली थी, लेकिन उन्हें टीम इंडिया में जगह नहीं मिल रही है.

Updated on: 28 Sep 2023, 11:21 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni : भारत में कई ऐसे स्टार खिलाड़ी है, जिन्हें अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी टीम इंडिया से खेलने का मौका नहीं मिलता है. इन खिलाड़ियों को बड़े इवेंट से पहले नजरअंदाज कर दिया जाता है, जबकि ये खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग में कमाल का प्रदर्शन करते हैं. हम बात कर रहे हैं एक ऐसे ही खिलाड़ी की, जिसने आईपीएल 2023 में एमएस धोनी (MS Dhoni) के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी. इसके बाद भी इस खिलाड़ी को नजरअंदाज किया गया. अब ये खिलाड़ी इंग्लैंड में क्रिकेट खेल रहा है.

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह भारतीय टीम के उभरते हुए सितारे साई सुदर्शन (Sai Sudharshan) हैं. इस युवा खिलाड़ी ने आईपीएल 2023 के फाइनल में गुजरात टाइटस के लिए खेलते हुए एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली सीएसके के खिलाफ कमाल का प्रदर्शन किया था और सबका दिल जीत लिया था. सुदर्शन ने CSK के गेंदबाजों पर कहर बरपाया था. उन्होंने 47 गेंद में 96 रनों की पारी खेली थी. इसके अलावा पूरे सीजन मे उन्होंने 8 मैच में 362 रन बनाए थे.  उनके बल्ले से 3 अर्धशतक भी निकले थे. 

आईपीएल 2023 में कमाल का प्रदर्शन करने के बाद उन्हें इमर्जिंग एशिया कप 2023 में शामिल किया गया था. इस टूर्नामेंट में भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा था. जिसके बाद ऐसी उम्मीद थी कि उन्हें एशियन गेम्स 2023 के लिए चुना जाएगा, लेकिन बीसीसीआई चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर ने उन्हें एशियन गेम्स के लिए नजरअंदाज कर दिया. वहीं उन खिलाड़ियों को टीम में जगह मिली, जिनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं था. अब ये खिलाड़ी विदेश में खेलने के लिए मजबूर हो गया है.

यह भी पढ़ें: Mayank Agarwal ने Rishabh Pant से जुड़ी सालों पुरानी गुत्थी सुलझाई, इस तस्वीर से जुड़ा है मामला, जानकर दंग रह जाएंगे

एशियन गेम्स 2023 में नजरअंदाज किए जाने के बाद साई सुदर्शन (Sai Sudharshan) ने इंग्लैंड में सरे के ओर से काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं. जहां पर उन्होंने कमाल का प्रदर्शन करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली. सरे बनाम हैम्पशायर के बीच खेले जा रहे मुकाबले में उन्होंने  4 नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 129 गेंद में 73 रनों की पारी खेली. इस पारी में 9 चौके शामिल थे.