News Nation Logo

सचिन तेंदुलकर का ये VIDEO देखकर दिशा पाटनी के खड़े हो गए रोंगटे 

सचिन तेंदुलकर खेल के बड़ी हस्‍ती हों और दिशा पाटनी बॉलीवुड का बड़ा नाम हों, लेकिन खेल और बॉलीवुड आपस में जुड़ते ही हैं. अब सचिन तेंदुलकर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे करोड़ों लोग देख चुके हैं, इस वीडियो को देखकर दिशा पाटनी ने ट्वीट किया है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 05 Mar 2021, 12:32:08 PM
sachin tendulkar disha patni

sachin tendulkar disha patni (Photo Credit: disha patni Twitter File)

नई दिल्‍ली :

सचिन तेंदुलकर, मास्‍टर ब्‍लास्‍टर कहिए या फिर क्रिकेट का भगवान. ये नाम ही अपने आप में काफी है. लेकिन बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दिशा पाटनी और सचिन तेंदुलकर में आखिरी क्‍या रिश्‍ता हो सकता है. भले ही सचिन तेंदुलकर खेल के बड़ी हस्‍ती हों और दिशा पाटनी बॉलीवुड का बड़ा नाम हों, लेकिन खेल और बॉलीवुड आपस में जुड़ते ही हैं. अब सचिन तेंदुलकर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे करोड़ों लोग देख चुके हैं, इस वीडियो को देखकर दिशा पाटनी ने एक ट्वीट किया है. उन्‍होंने लिखा है कि रोंगटे खड़े कर देने वाला. धन्‍यवाद. मुझे इस खेल से प्‍यार हो गया है. आपका जूनुन प्रेरणादायक है. कभी हार न मानने के लिए.

यह भी पढ़ें : INDvsENG : शून्‍य पर आउट होकर विराट कोहली ने की एमएस धोनी और सौरव गांगुली की बराबरी 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो रिलीज किया गया है, जिसे अनएकेडमी ने बनाया है. इस दिल छू लेने वाले वीडियो में सचिन तेंदुलकर को दिग्गज गेंदबाज गेंद करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में स्लो मोशन में दिखाया है कि कैसे सचिन तेंदुलकर को पहले तेज गेंदबाजों ने परेशान किया और पवेलियन की राह दिखाई. इसके बाद उन्होंने कामयाबी हासिल की. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, सफलता की आवाज बड़ी होती है लेकिन मेहनत की आवाज कई ज्यादा बड़ी होती है. वहीं इस वीडियो के बाद सचिन तेंदुलकर ने जवाब देते हुए लिखा है कि पुरानी यादें ताजा हो गई.

यह भी पढ़ें : इरफान पठान और यूसुफ पठान फिर एक साथ खेलेंगे, पोस्‍ट की तस्‍वीर

ये वीडियो रिलीज होते ही दिशा पाटनी ही नहीं, क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों ने इसे खूब शेयर किया है. कमेंटटेर हर्षा भोगले से लेकर इरफान पठान, सुरेश रैना, आकाश चोपड़ा और तमाम लोग इस वीडियो को पोस्ट कर सचिन तेंदुलकर की तारीफ कर रहे हैं. क्रिकेट के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने खेल के हर रिकॉर्ड के अपने नाम किया है. क्रिकेट में आज भी सचिन तेंदुलकर का नाम सबसे ऊपर लिया जाता है. सचिन ने छोटी उम्र में टीम इंडिया के खेलना शुरू किया और पहले मिली नाकामी के बाद उन्होंने दिग्गज गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. सचिन तेंदुलकर वो खिलाड़ी हैं जिन्होंने वनडे क्रिकेट में 200 रन बनाए. ऐसा नहीं है कि सचिन तेंदुलकर को शुरुआती दिनों से कामयाबी मिली थी लेकिन जब उन्होंने रफ्तार पकड़ी तो गेंदबाजों को घुटने टेकने पड़े. अपने लंबे करियर के दौरान उतार-चढ़ाव से सचिन तेंदुलकर का नाता रहा है लेकिन हर बार उन्होंने असफलता के बाद कामयाबी हासिल की है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Mar 2021, 12:32:08 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.