News Nation Logo
Banner

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए डे नाइट टेस्ट को लेकर सचिन तेंदुलकर ने बड़ी बात बोली

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का पहला मैच डे नाइट खेला और उसे हार का सामना करना पड़ा.

By : Ankit Pramod | Updated on: 26 Dec 2020, 06:18:12 AM
Sachin Tendulkar

सचिन तेंदुलकर (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का पहला मैच डे नाइट खेला और उसे हार का सामना करना पड़ा. सीरीज के पहले टेस्ट में टीम इंडिया ने पहली पारी में 244 रन बनाए थे और दूसरी पारी में 36 रनों पर ढेर होने के बाद एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया था. अब मेलबर्न में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टक्कर हो रही है. हालांकि डे नाइट टेस्ट में मिली हार के बाद क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने पिंक बॉल टेस्ट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

ये भी पढ़ें: मोहम्मद आमिर के संन्यास पर इंजमाम ने तोड़ी चुप्पी, बोली ये बात

भारत के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि भारतीय खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अगर लाल गेंद से खेलने के बाद गुलाबी गेंद से खेलते तो उनके लिए अच्छा रहता. सचिन ने साथ ही कहा कि भारत को ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत टी-20 सीरीज से करनी चाहिए थी, क्योंकि भारतीय खिलाड़ी 10 नवंबर को खत्म हुए आईपीएल में खेल कर गए थे और ऐसे में टी-20 सीरीज की शुरुआत से उनके लिए दौरा आसान हो जाता.

ये भी पढ़ें:Ind vs Aus: अजिंक्य रहाणे का बड़ा खुलासा, बताया क्यों हारे पहला टेस्ट

सचिन ने आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में कहा पहला टेस्ट ही एक डर था क्योंकि मुझे लगता है कि एडिलेड से पहले हमने जो आखिरी टेस्ट खेला वो फरवरी में था. इसके बाद कोई क्रिकेट नहीं खेली गई (कोविड-19 के कारण). हर कोई आईपीएल की तैयारी कर रहा था जो टी-20 प्रारूप है.

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर एक बार फिर विराट कोहली हुए ट्रोल, ये ट्वीट बना मुसीबत

बीसीसीआई ने टेस्ट सीरीज की शुरुआत एडिलेड में डे-नाइट टेस्ट के साथ कराने का फैसला किया था. नतीजा यह रहा कि भारत को आठ विकेट से हार मिली. कोहली सीरीज का पहला मैच गुलाबी गेंद से खेलने को लेकर कभी भी सहज नहीं थे. खैर, अब एडिलेड की पिंक बॉल टेस्ट की बार को भूल मेलबर्न में चल रहे टेस्ट पर भारत फैंस की निगाहें हैं. 

First Published : 26 Dec 2020, 05:35:01 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.