News Nation Logo

अपनी पहली कार को वापस पाना चाहते हैं सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने भले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन उनकी गिनती सबसे अमीर खिलाड़ियों में की जाती है. क्रिकेट के साथ साथ सचिन को कारों से भी प्यार है इसलिए कुछ खास गाड़ियां सचिन ने अपने पास रखी है.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 19 Aug 2020, 12:35:57 PM
Sachin Tendulkar

सचिन तेंदुलकर (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendlukar) ने भले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन उनकी गिनती सबसे अमीर खिलाड़ियों में की जाती है. क्रिकेट के साथ साथ सचिन को कारों से भी प्यार है इसलिए कुछ खास गाड़ियां सचिन ने अपने पास रखी है. महान सचिन तेंदुलकर के पास BMW, फरारी, निसान GTR जैसी वर्ल्ड की पेस्ट कारों का स्टॉक हैं

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : ड्रीम 11 में भी चीनी निवेश, जानिए BCCI ने क्‍या दिया जवाब

धोनी को जैसे बाइक्स से प्यार है वैसे ही सचिन को कारों से लगाव है जिसको दुनिया में सचिन का हर एक फैन जानता है. हालांकि क्रिकेटर बनने के बाद सचिन ने पहली गाड़ी अपनी कौनसी खरीदी थी उसको सचिन आज भी नहीं भूले हैं और उसको याद करते हैं. तेंदुलकर ने भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी मुदित दानी के साथ शो इन द स्पोर्टलाइट में अपनी पहली कार के प्रति भावनात्वक लगाव का खुलासा किया. इस दौरान उन्होंने अपील की कि जिन्होंने भी इस कार को खरीदा है वह उनसे संपर्क करें. भावनात्मक कारणों से अपनी कार वापस चाहते हैं.

ये भी पढ़ें: T-20 वर्ल्ड कप में वापसी कर सकते हैं धोनी, जानिए कैसे?

तेंदुलकर ने कहा कि उनकी पहली कार मारुति-800 थी लेकिन वो कार अब उनके पास नहीं है. मुझे बहुत अच्छा लगेगा अगर वो फिर से मेरे पास आ जाए. इसी के साथ सचिन ने ये कहा कि जो लोग उन्हें सुन रहे हैं वो इस काप को लेकर उनसे संपर्क करें. सचिन ने एक पुराना किस्सा याद करते हुए कहां कि उनके घर के पास एक ड्राइव इन फिल्म हॉल था जहां लोग अपनी गाड़ियं खड़ी करके फिल्म देखा करते थे. इस दौरान वो अपने भाई के साथ बालकनी में खड़े होकर उनको देखा करते थे.

ये भी पढ़ें: नेट्स पर लौट जसप्रीत बुमराह, देखें वीडियो

कुछ दिन पहले पूर्व टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास पर सचिन तेंदुलकर ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन ने इस मौके पर धोनी को याद किया और दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं दी. सचिन तेंदुलकर ने बताया कि साल 2011 का विश्वकप जीतना उनके जीवन का सबसे अच्छा पल रहा है. सचिन तेंदुलकर ने बताया कि उनका विश्व कप जीतने का सपना धोनी की कप्तानी में ही 2011 में पूरा हुआ था और सचिन ने इसलिए इस पल को अपना सबसे अच्छा पल बताया है.

(इनपुट एजेंसी)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Aug 2020, 12:35:57 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Sachin Tendulkar