News Nation Logo
Breaking

सचिन तेंदुलकर ने रोड सेफ्टी टूर्नामेंट में खेलने से किया इनकार

सचिन तेंदुलकर को भी पहले सीजन के लिए पूरा भुगतान नहीं मिला है. अब उन्होंने इस टूर्नामेंट से खुद को पूरी तरह से अलग करने का फैसला किया है.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 20 Jan 2022, 06:28:17 PM
Sachin Tendulkar

Sachin Tendulkar (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और भारत रत्न सचिन तेंदुलकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टूर्नामेंट के दूसरे चरण में नहीं खेलेंगे. इसकी वजह सामने आ रही है कि कई खिलाड़ियों ने पहले सीजन में बकाया राशि की शिकायत की है. आपको बता दें कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टूर्नामेंट में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टूर्नामेंट के पहले सीजन में सचिन तेंदुलकर ने इंडिया लीजेंड्स को खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाई थी. सचिन तेंदुलकर को भी पहले सीजन के लिए पूरा भुगतान नहीं मिला है. अब उन्होंने इस टूर्नामेंट से खुद को पूरी तरह से अलग करने का फैसला किया है.

बांग्लादेशी मीडिया की खबरों की मानें तो देश के पूर्व खिलाड़ियों को भी अभी तक पहले सीजन का कोई भुगतान नहीं किया गया है. आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर टूर्नामेंट के पहले चरण के ब्रांड एंबेसेडर भी थे और सुनील गावस्कर टूर्नामेंट के कमिश्नर थे. 

एक सूत्र ने पीटीआई से कहा कि सचिन रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के नए सीजन का हिस्सा नहीं होंगे. टूर्नामेंट संयुक्त अरब अमीरात में एक से 19 मार्च तक होना है, लेकिन सचिन किसी भी तरीके से इस टूर्नामेंट में नहीं दिखेंगे.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: इस खिलाड़ी को रिलीज कर DC को पछतावा,ऑक्शन में करेगी टारगेट!

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टूर्नामेंट जब साल 2020 में आयोजित किया गया था, तो हर खिलाड़ी को करार करने के बाद 10 प्रतिशत राशि दी गई थी. 25 फरवरी 2021 तक 40 प्रतिशत राशि दी जानी थी, जबकि बची हुई 50 प्रतिशत राशि का भुगतान 31 मार्च 2021 तक किया जाना था. टूर्नामेंट का फाइनल रायपुर में खेला गया था. लेकिन अभी तक भुगतान नहीं किया गया है. 

First Published : 20 Jan 2022, 06:27:01 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.