logo-image

संकट के समय में सचिन तेंदुलकर ने की 4000 गरीब लोगों की आर्थिक मदद

दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कोविड-19 महामारी से परेशानी का सामना कर रहे 4,000 गरीब लोगों की आर्थिक मदद की. मास्टर ब्लास्टर ने हालांकि मदद के तौर पर कितनी राशि दी है इसका पता नहीं चला.

Updated on: 09 May 2020, 02:26 PM

नई दिल्ली:

दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कोविड-19 महामारी से परेशानी का सामना कर रहे 4,000 गरीब लोगों की आर्थिक मदद की. मास्टर ब्लास्टर ने हालांकि मदद के तौर पर कितनी राशि दी है इसका पता नहीं चला. तेंदुलकर ने यह दान मुंबई की गैर सरकारी संगठन ‘हाई5’को दिया.

ये भी पढ़ें- IPL इतिहास में किस टीम के नाम है सबसे बड़ा स्कोर, यहां देखें टॉप-5 की लिस्ट

तेंदुलकर ने ट्वीट किया, ‘‘ दैनिक वेतन प्राप्त करने वाले परिवारों के समर्थन में ‘हाई5’के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं.’’ इस संस्था ने भी ट्वीट कर जरूरमंदों की मदद के लिए तेंदुलकर का आभार जताया. उन्होंने तेंदुलकर को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘‘ शुक्रिया तेंदुलकर, आपके इस दान से हम कोविड-19 के कारण परेशानी का सामना कर रहे 4,000 गरीब लोगों की मदद कर पायेंगे. इसमें बीएमसी (बृहन्मुंबई नगर निगम) के स्कूली छात्र भी शामिल है.’’

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान को चैंपियंस ट्रॉफी जीताने वाले कप्तान सरफराज अहमद को झटका, PCB ने किया बड़ा डिमोशन

इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने प्रधानमंत्री केयर फंड्स और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) में 25-25 लाख रुपये दान दे चुके है. उन्होंने मुंबई के 5,000 परिवारों को एक महीने तक भोजन मुहैया कराने का भी वादा किया था.