logo-image

अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौटे सचिन तेंदुलकर, कोरोना संक्रमित होने के बाद हुए थे भर्ती

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वे अपने घर लौट आए हैं. सचिन तेंदुलकर ने गुरुवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

Updated on: 09 Apr 2021, 01:27 PM

highlights

  • अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौटे सचिन तेंदुलकर
  • 27 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे तेंदुलकर
  • 2 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती हुए थे महान बल्लेबाज

नई दिल्ली:

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वे अपने घर लौट आए हैं. सचिन तेंदुलकर ने गुरुवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. सचिन ने ट्विटर पर लिखा, ''मैं अस्पताल से घर आ गया हूं और फिलहाल आइसोलेशन में रहूंगा. मैं उन सभी का आभारी हूं जिन्होंने मेरे अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थनाएं कीं. इसके अलावा मैं मेडिकल स्टाफ का भी शुक्रगुजार हूं जिन्होंने ऐसी विकट परिस्थितियों में भी मेरा पूरा ध्यान रखा." क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक सचिन तेंदुलकर मुंबई के रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती हुए थे.

ये भी पढ़ें- IPL 2021: आज से शुरू हो रहा क्रिकेट का महाकुंभ, ग्लेन मैक्सवेल ने कही ये बड़ी बात

बता दें कि सचिन तेंदुलकर 27 मार्च को कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए थे. जिसके बाद वे डॉक्टरों की सलाह पर 2 अप्रैल को मुंबई के अस्पताल में भर्ती हो गए थे. बता दें की सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लेजेंड्स की कप्तानी की थी. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था और खिताब पर कब्जा जमाया था. इस सीरीज में क्रिकेट के दिग्गजों ने हिस्सा लिया था. भारतीय टीम के अलावा श्रीलंका, इंग्लैंड, बांग्लादेश, वेस्ट इंडीज और साउथ अफ्रीका की टीम शामिल थी. फाइनल मैच में सचिन तेंदुलकर की टीम इंडिया लेजेंड्स ने श्रीलंका लेजेंड्स को हराकर खिताब जीता था. इसके बाद तमाम क्रिकेटर्स ने सचिन के साथ अपनी फोटो शेयर की थी. रोड सेफ्टी के दौरान जब सचिन तेंदुलकर का कोविड टेस्ट हुआ था, तब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.

ये भी पढ़ें- IPL 2021 : आज से सजेगा IPL का मेला, कोहली और रोहित में होगी पहली भिड़ंत 

हालांकि, सीरीज खत्म होने के बाद जब सचिन का कोरोना टेस्ट किया गया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई थी. इस सीरीज में हिस्सा लेने वाले उनके कई साथी खिलाड़ी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे. सचिन तेंदुलकर के अलावा यूसुफ पठान, इरफान पठान और एस. बद्रीनाथ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.