News Nation Logo
Banner

SA vs ENG Series: अफ्रीकी टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी को मिली जगह

वॉरियर्स के 28 साल के गेंदबाज ग्लेंटन स्टरमैन को इंग्लैंड (England) के साथ होने वाली आगामी वनडे और टी20 सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीकी (South Africa) टीम में शामिल किया गया है. क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने शुक्रवार को इस घरेलू सीरीज के लिए टीम की घोषणा की

IANS | Updated on: 06 Nov 2020, 08:04:57 PM
South Africa

साउथ अफ्रीका (Photo Credit: फाइल फोटो)

जोहांसबर्ग:

वॉरियर्स के 28 साल के गेंदबाज ग्लेंटन स्टरमैन को इंग्लैंड (England) के साथ होने वाली आगामी वनडे और टी20 सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीकी (South Africa) टीम में शामिल किया गया है. क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने शुक्रवार को इस घरेलू सीरीज के लिए टीम की घोषणा की. टीम में 24 खिलाड़ी शामिल किए गए हैं. कोरोना वायरस महामारी के बीच ये दक्षिण अफ्रीका की पहली इंटरनेशनल सीरीज है. दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा इस सीरीज के साथ टीम में वापसी करेंगे. वह ग्रोइन इंजुरी के कारण भारत के साथ हुए सीरीज में नहीं खेल सके थे.

ये भी पढ़ें: IPL History : प्वाइंट्स टेबल पर टॉप पर रहने वाली टीम हर बार फाइनल में नहीं पहुंची

वेबसाइट क्रिकबज के अनुसार क्रिकेट साउथ अफ्रीका के निदेशक ग्रीम स्मिथ ने कहा हमारे लिए यह काफी अहम सीरीज है क्योंकि आने वाले साल में आईसीसी टी20 विश्व कप खेला जाना है. मुझे उम्मीद है कि हम खासतौर पर टी20 में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपने घरेलू दर्शकों को लम्बे समय बाद क्रिकेट का लुत्फ लेने का मौका देंगे.

ये भी पढ़ें: IPL 2020: क्या आपने देखा, कैसा है मुंबई इंडियंस का Dressing Room?

टीम : क्विंटन डी कॉक (कप्तान), तेम्बा बावुमा, जूनियर डाला, फाफ डु प्लेसिस, ब्योर्न फोर्टुइन, बेयूरन हेंड्रिक, रीजा हेंड्रिक, हेनरिक क्लासेन, जॉर्ज लिंडे, केशव महाराज, जानमैन मालन, डेविड मिलर, लुंगी नगिदी, एनरिक नॉर्डिक, एंडिले फेलुखवायो, ड्वाइन प्रीटोरियस, कागिसो रबादा, तबरेज शम्सी, लूथो सिपामला, जॉन-जॉन स्मट्स, ग्लेंटन स्टरमैन, पाइट वैन बिलजोन, रासी वैन डेर डुसेन, काइल वेरिन.

साउथ अफ्रीका बनाम इंग्लैंड शेड्यूल

शुक्रवार, 27 नवंबर: पहला टी20 , न्यूलैंड्स, केपटाउन

रविवार, 29 नवंबर: दूसरा टी20 , बोलैंड पार्क, पारल

मंगलवार, 1 दिसंबर: तीसरा टी20 , न्यूलैंड्स, केपटाउन

शुक्रवार, 4 दिसंबर: पहला वनडे , न्यूलैंड्स, केपटाउन

रविवार, 6 दिसंबर: दूसरा वनडे , बोलैंड पार्क, पार्ल

बुधवार, 9 दिसंबर: तीसरा वनडे, न्यूलैंड्स, केपटाउन

 

 

First Published : 06 Nov 2020, 08:04:57 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो