logo-image

हार्दिक पांड्या का शाही अंदाज, फैंस खूब कर रहे पसंद 

सोशल मीडिया पर अपने शाही अंदाज की तस्वीरों के कारण हार्दिक पांड्या चर्चा में हैं. वह इन दिनों दुबई में हैं.

Updated on: 16 Aug 2021, 06:04 PM

highlights

  • दुबई में घूम रहे हैं भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या
  • सोशल मीडिया पर डाली तस्वीरों के कारण चर्चा में हैं 
  • दुबई में अगले महीने होने वाले हैं आईपीएल के शेष मैच

 

 

 

नई दिल्ली :

एक तरफ भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड में पूरे दमखम से प्रदर्शन कर रही है, वहीं दूसरी ओर हार्दिक पांड्या दुबई में शाही ठाठ दिखा रहे हैं. इन दिनों दुबई पहुंच चुके हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर तमाम तस्वीरें शेयर की हैं. कहीं पर आलीशान होटल में ठाठ-बाट से खाना खाते दिख रहे हैं तो कहीं शानदार होटल में सेल्फी लेते हुए. एक तस्वीर में तो बीच के आगे मुस्कुरा भी रहे हैं. उनके इस अंदाज को देखकर सोशल मीडिया पर उनके फैंस भी खुलकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.इंस्टाग्राम पर उनकी लगभग सभी तस्वीरों पर लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. कमेंट में तारीफ करने वालों की बाढ़ आई हुई है. उनकी एक-एक तस्वीर पर 10 लाख से ज्यादा लाइक हैं. हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. वह अपनी तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं. यही नहीं, उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. उनकी भी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी चर्चा में रही हैं.

इसे भी पढ़ेंः IND vs ENG : मोहम्‍मद शमी और जसप्रीत बुमराह ने इंग्‍लैंड को संकट में ढकेला

हार्दिक पांड्या की सोशल लाइफ की बात करें तो वह कुछ टीवी शो पर भी बतौर गेस्ट आ चुके हैं. हालांकि करण जौहर के एक शो में वह केएल राहुल के साथ शामिल हुए थे, जिस पर काफी विवाद हो गया था. इस कारण उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी थी. हालांकि सोशल मीडिया पर आई उनकी तस्वीरों में फिलहाल कुछ विवादित नहीं है, ऐसे में उन्हें फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. 

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या को इंग्लैंड दौरे के लिए शामिल नहीं किया गया था. उन्हें शिखर धवन की कप्तानी में श्रीलंका दौरे पर भेजा गया था. इसके बाद हार्दिक पांड्या टीम के साथ वापस आ गए थे. फिलहाल वह दुबई पहुंच गए हैं. दुबई में अगले महीने यानी 19 सितंबर से आईपीएल के बचे हुए मैच होने हैं. हार्दिक पांड्या अभी से दुबई पहुंच गए हैं. वहां पर वह सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट करने को लेकर चर्चा में हैं. 

वहीं, अगर दुबई में होने वाले आईपीएल संस्करण की बात की जाए तो इसका क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है. पिछले वर्ष आईपीएल का 14वां संस्करण भारत में चल रहा था. कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते इसे बीच में ही रोक दिया गया. इसके बाद से ही सवाल सबके दिमाग में तैर रहा था कि क्या आईपीएल आगे होगा या नहीं. कुछ समय बाद आईपीएल के बचे हुए मैचों को दुबई में कराने की घोषणा की गई. आईपीएल के 60 में से 31 मैच अभी होने हैं. इसके लिए सभी टीमें तैयारी कर रही हैं. आईपीएल के बचा हुआ संस्करण 19 सितंबर से शुरू होगा. 

आईपीएल की बात करें तो हार्दिक पांड्या रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई की ओर से खेलते हैं. हार्दिक पांड्या ने आईपीएल में अभी तक 87 मैच खेले हैं और 1401 रन बना चुके हैं. साथ ही उन्होंने 42 विकेट भी चटकाए हैं. इस अलावा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उन्होंने 11 टेस्ट मैच, 62 वनडे मैच और 49 टी-ट्वेंटी मैच खेले हैं.