logo-image

IND vs SA: अफ्रीका के खिलाफ नहीं चला रोहित का बल्ला! पिछली 7 पारियों में बुरा हाल

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रोहित का प्रदर्शन पिछली 7 पारियों में कुछ खास नहीं रहा है, ऐसे में गुवाहाटी में रोहित के बल्ले से भारतीय फैंस को क्या बड़ा स्कोर देखने को मिल सकता है? 

Updated on: 30 Sep 2022, 04:45 PM

नई दिल्ली:

IND vs SA 2nd T20: भारत अपने मिशन मेलबर्न से पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेल रहा है. पहले टी-20 में शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत ने साउथ अफ्रीका को 8 विकेट से करारी शिक्सत दे दी. भारत के लिए दीपक चाहर और अर्शदीप सिंह ने बेहतरीन गेंदबाजी की तो वहीं बल्ले के साथ केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने टीम को जीत दिलाई. लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा बिना खाता खोले आउट हो गए. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रोहित का प्रदर्शन पिछली 7 पारियों में कुछ खास नहीं रहा है, ऐसे में गुवाहाटी में रोहित के बल्ले से भारतीय फैंस को क्या बड़ा स्कोर देखने को मिल सकता है? 

अफ्रीका के खिलाफ नहीं चला रोहित का बल्ला
साउथ अफ्रीका के खिलाफ फिछली 7 टी-20 पारियों में रोहित के बल्ले से ज्यादा रन नहीं निकले हैं. इन 7 पारियों में रोहित ने करीब 10 की औसत से 75 रन बनाए हैं. इन पारियों में रोहित 2 बार बिना खाता खोले आउट भी हुए हैं. टी-20 विश्व कप 2022 में भी भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ रविवार, 30 अक्टूबर को मैच खेलना है. भारतीय फैंस ये उम्मीद कर रहे हैं कि टी-20 विश्व कप में साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले ही रोहित फॉर्म में आ जाए तो भारतीय टीम को फायदा हो सकता है.

ये भी पढ़ें: T20 WC: जीतने वाली टीम को मिलेगी करोड़ों की राशि, हारने वाली पर भी मेहरबान ICC

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रोहित की पिछली 7 टी-20 पारियां:
0, 9, 12, 11, 0, 21, 22

गुवाहाटी में बोला था रोहित का बल्ला
गुवाहाटी में अबतक केवल एक वनडे मैच खेला गया है. हालांकि टी-20 मैचों की संख्या ज्यादा है, लेकिन गुवाहाटी में खेले गए एक मात्र वनडे मैच में रोहित का बल्ले जमकर बोला था. वेस्ट इंडीज के खिलाफ रोहित ने इसी मैदान पर 129 की स्ट्राइक रेट से 152 रन बनाए थे. रोहित की इस पारी में 15 चौके और 8 छक्के शामिल थे.