logo-image

रोमांटिक हुए रोहित...कुछ इस तरह किया पत्नी रीतिका को बर्थ डे विश

टीम इंडियाके बल्लेबाज रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया पहुंच गए हैं हालांकि वो दूसरे टेस्ट में नहीं खेलने वाले हैं. रोहित शर्मा इस वक्त क्वांरटीन वक्त पूरा कर रहे है जबकि ऑस्ट्रेलिया में वो अपनी पत्नी को साथ लेकर गए हैं.

Updated on: 22 Dec 2020, 10:11 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ऑस्ट्रेलिया पहुंच गए हैं हालांकि वो दूसरे टेस्ट में नहीं खेलने वाले हैं. रोहित शर्मा इस वक्त क्वांरटीन वक्त पूरा कर रहे है जबकि ऑस्ट्रेलिया में वो अपनी पत्नी को साथ लेकर गए हैं. रोहित शर्मा का तीसरे और चौथे टेस्ट में खेलना तय है. रोहित को हमेशा से आक्रामक रुप में बल्लेबाजी करते हुए देखा गया है लेकिन रोहित का रोमांटिक रुप देखकर उनके फैंस भी हैरान हो गए हैं

यह भी पढ़ें : INDvsAUS Test : बॉक्सिंग डे टेस्ट टीम इंडिया के लिए बहुत खास, जानिए क्यों 

दरअसल रोहित शर्मा ने पत्नी रीतिका को उनके 33वें जन्मदिन पर रोमांटिक अंदाज में विश किया था. रोहित ने इंस्टाग्राम पर कई फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा, जन्मदिन मुबारक हो डार्लिग, हमेशा आपको प्यार. रोहित और रीतिका ने साल 2015 में शादी की थी और उनकी एक बेटी भी है. ये पहला मौका नहीं जब रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रीतिका की सोशल मीडिया पर फोटो आई है. इससे पहले कई बार रोहित शर्मा और रीतिका की फोटो सोशल मीडिया पर आई है. आईपीएल के दौरान दोनों ने होटल के कमरे में फिटनेस की थी. इसके अलावा भी दोनों सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं और अब रोहित का रोमांटिक अंदाज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

 

बता दें कि रोहित शर्मा को आईपीएल के दौरान चोट लगी थी जिसके बाद उन्होंने कुछ मैच खेले लेकिन ऑस्ट्रेलिया के लिए उनका किसी टीम में नाम नहीं था. इसी के साथ उन्होंने बैंगलोर की नेशनल क्रिकेट अकादमी में फिटनेस की और पूरी तरह फिट होकर ऑस्ट्रेलिया पहुंचे. रोहित के भारतीय टीम से जुड़ने से टीम को मजबूती मिलेगी क्योंकि टीम पहले टेस्ट की दूसरी पारी में केवल 36 रन पर ढेर हो गई थी और उसे आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 26 दिसंबर यानी बॉक्सिंग डे से शुरू होने वाला है.