logo-image

IND vs WI ODI : धोनी जैसा कोई नहीं, कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान

IND vs WI : रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी मानते हैं कि जब से धोनी (MS Dhoni) गए हैं तभी से टीम एक फिनिशर की भूमिका को याद कर रही है

Updated on: 06 Feb 2022, 08:59 AM

:

IND vs WI : आज से भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज शुरू हो रही है. उम्मींद है कि भारत इस सीरीज में शानदार खेल दिखाएगा, क्योंकि इस साल टी20 वर्ल्ड कप है और यही से भारत अपनी तैयारी को मजबूत करने में लग जाएगा. लेकिन भारत की टीम अभी एक समस्या को हल नहीं कर सका है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी मानते हैं कि जब से धोनी (MS Dhoni) गए हैं तभी से टीम एक फिनिशर की भूमिका को याद कर रही है. धोनी जैसा फिनिशर अभी भी टीम को नहीं मिल सका है.

ये बात ठीक भी है क्योंकि साउथ अफ्रीका की सीरीज में टीम में फिनिशर की कमी बहुत खली. शुरू से मैच हाथ में होता था पर आखिर में आते-आते टीम मैच को खो देती थी. हालांकि टीम ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के रूप में एक ऑलराउंडर और फिनिशर बनाने की कोशिश की, पर हार्दिक की चोट ने सब प्लानिंग बिगाड़ दी. अब टीम इंडिया को चाहिए कि काम से कम दो ऐसे प्लेयर्स तैयार किए जाएं जो टीम के साथ बने रहें.

यह भी पढ़ें - Under 19 World Cup : जीत के बाद यश धुल की टीम पर लक्ष्मी मेहरबान, BCCI का बड़ा ऐलान

अब ये देखने वाली बात होगी कि हार्दिक पांड्या किस तरह से वापसी करते हैं. कमर में इंजरी थी तो अभी फिलहाल उस तरह से गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे जिसके लिए हार्दिक जाने जाते थे.