logo-image
लोकसभा चुनाव

IND vs WI T20: विराट पर मीडिया का वार, रोहित बने ढ़ाल

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ब्यान दिया है कि अब आईपीएल मेगा ऑक्शन खत्म हो चुका है इसलिए अब सभी खिलाड़ियों को भारत बनाम वेस्ट इंडीज मुकाबले पर फोकस करना चाहिए.

Updated on: 16 Feb 2022, 08:22 AM

नई दिल्ली :

आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 (IPL Mega Auction 2022) अब खत्म हो चुका है और अब सभी का ध्यान भारत और वेस्ट इंडीज (IND vs WI T20 Series) के होने वाले मुकाबले पर है. हाल ही में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी इस पर ब्यान दिया है कि अब आईपीएल मेगा ऑक्शन खत्म हो चुका है इसलिए अब सभी खिलाड़ियों को भारत बनाम वेस्ट इंडीज मुकाबले पर फोकस करना चाहिए. इसके साथ- साथ रोहित शर्मा ने विराट कोहली (VIrat Kohli) के फॉर्म में न रहने पर भी कुछ बोला है. दरअसल बात यह है कि आज से भारत बनाम वेस्ट इंडीज का T20 मुकाबला शुरू होने जा रहा है और इससे पहले रोहित शर्मा ने मीडिया से बातचित की है. जिसमें विराट कोहली के फॉर्म में न होने पर कुछ सवाल मीडिया की तरफ से पूछे गए. 

मीडिया के सवालों पर रोहित शर्मा भड़क उठे और उन्होंने कहां कि आप चुप रहेंगे तो सब सही होगा. " विराट अपने पुरे फॉर्म में हैं. आप लोग उन्हें कुछ समय के लिए छोड़ दीजिए. विराट एक दशक से ज्यादा समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं. जब कोई इतने लंबे समय से क्रिकेट खेल रहा होता है, तो उन्हें दबाव झेलना आ जाता है. बाकी सब मीडिया पर निर्भर करता है. उन्हें कुछ वक्त का समय दीजिए". 

दरअसल विराट कोहली का भारत बनाम वेस्ट इंडीज ODI सीरीज में अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला था. जिसके बाद से लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं. विराट कोहली इसके पहले भी कई मैचों से अच्छा प्रदर्शन नहीं दे पा रहे हैं जिसकी उनके फैंस उनसे उम्मीद करते हैं. इसलिए विराट कोहली को लेकर उनके फॉर्म पर सवाल खड़े हो रहे हैं. भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज के सभी मुकाबले कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले जाएंगे. आज से इस सीरीज की शुरुआत होनी है. 

यह भी पढ़ें : IPL Mega Auction 2022: CSK CEO का इस खिलाड़ी पर आया बड़ा बयान

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मो. सिराज, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, ऋतुराज गायकवाड़, दीपक हुड्डा