News Nation Logo
Banner

पूरी तरह से फिट हुए हिटमैन, तो क्या टीम इंडिया के साथ जाएंगे ऑस्ट्रेलिया

रोहित शर्मा को चोट की वजह से ही ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया था, हालांकि फिट होने की स्थिति में उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 04 Nov 2020, 12:00:23 PM
rohit sharma4

रोहित शर्मा (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया (Team India) के सलामी बल्लेबाज और आईपीएल (IPL) में Mumbai Indians के कप्तान Rohit Sharma अब पूरी तरह से फिट हो चुके हैं. रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग की वजह से 2 हफ्ते तक मैदान से बाहर रहे थे. जिसके बाद उन्होंने मंगलवार को खेले गए आईपीएल के 56वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वापसी की थी. रोहित ने कहा कि चोट से उबरने के बाद वे मैदान पर वापसी करके काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ें- SRH vs MI: मुंबई इंडियंस को रौंदने के बाद डेविड वॉर्नर ने गेंदबाजों को दिया जीत का क्रेडिट

रोहित ने कहा कि आईपीएल में अब कुछ मैच और खेलने हैं, जिसके बाद देखा जाएगा कि उनकी फिटनेस कैसी रहेगी. बता दें कि रोहित शर्मा को चोट की वजह से ही ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया था, हालांकि फिट होने की स्थिति में उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे (Australia Tour) के लिए टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- IPL 2020 में मुंबई इंडियंस का सबसे खराब प्रदर्शन, मैच गंवाने के बाद रोहित ने दिया बड़ा बयान

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अभी हाल ही में कहा था कि वे चाहते हैं कि रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएं. लेकिन उसके लिए हिटमैन का पूरी तरह से फिट होना बहुत जरूरी है. और जब रोहित शर्मा ने खुद पुष्टि कर दी है कि वे अब पूरी तरह से फिट हैं और हैदराबाद के खिलाफ मैदान पर भी उतरे हैं तो ऐसे में उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- SRH vs MI Final Report : SRH ने MI को दस विकेट से पीटा, प्‍लेआफ में एंट्री, KKR का सपना टूटा

रोहित ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के आखिरी लीग मैच में वापसी करते हुए मुंबई की अगुवाई की। हालांकि, इस मैच में मुंबई इंडियंस को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. रोहित ने बताया कि आईपीएल के 13वें सीजन में उनकी टीम का ये सबसे खराब प्रदर्शन रहा. सनराइजर्स ने मुंबई पर जीत दर्ज करने के बाद ही प्लेऑफ में जगह बनाई है.

First Published : 04 Nov 2020, 11:44:37 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.