logo-image

Rohit Sharma : इस फिल्म के फैन हुए रोहित शर्मा, कैप्टन ने कुछ इस तरह दिया मूवी रिव्यू

Rohit Sharma : भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने राजकोट टेस्ट मैच से पहले हाल ही में आई विक्रांत मेसी की फिल्म '12th फेल' को लेकर बात की और इसका रिव्यू भी दिया.

Updated on: 12 Feb 2024, 01:19 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा इंग्लैंड के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच के लिए राजकोट पहुंच चुके हैं. 15 फरवरी से तीसरा मैच शुरू हो जाएगा. इस अहम मुकाबले से पहले कैप्टन रोहित ने एक इवेंट अटेंड किया, जिसमें उन्होंने हाल ही में आई विक्रांत मेसी की फिल्म '12th फेल' को लेकर बात की और उसका रिव्यू भी दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. आप भी देखिए वायरल हो रहा हिटमैन का वीडियो...

क्या बोले Rohit Sharma?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जब कैप्टन रोहित शर्मा से सवाल पूछा जाता है कि कोई मूवी या शो जो आपने हाल-फिलहाल में देखा हो? इसके जवाब में रोहित शर्मा कहते हैं, "मैंने '12th फेल' मूवी देखी. वो एक अच्छी फिल्म है."

इंग्लैंड के साथ खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच को रोहित शर्मा राजकोट में डेब्यू करेंगे. वैसे तो रोहित भारत के लिए 56 टेस्ट मैच खेल चुके हैं, लेकिन आज तक उन्होंने राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में एक भी मुकाबला नहीं खेला है. ऐसे में वह 15 फरवरी से खेले जाने वाले टेस्ट में पहली बार राजकोट के मैदान पर टेस्ट मैच खेलने उतरेंगे.  

ये भी पढ़ें : Under-19 WC : कौन हैं चंड़ीगढ़ के हजरस सिंह? जिन्होंने फाइनल में भारत को हराने में नहीं छोड़ी कोई कसर

रोहित शर्मा के पास है मौका

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट राजकोट में खेला जाएगा, जो दोनों ही टीमों के लिए अहम होने वाला है. चूंकि, इस मैच को जीतने वाली टीम सीरीज में बढ़त बना लेगी. कप्तान रोहित शर्मा के निजी प्रदर्शन की बात करें, तो अब तक वह 2 मैचों में कुछ खास नहीं कर सके हैं. उन्होंने हैदराबाद टेस्ट में 24, 39 रन बनाए थे, वहीं विशाखापट्टनम टेस्ट में 14 और 13 रन बनाए. ऐसे में अब तीसरे टेस्ट में हिटमैन भी अपने बल्ले से बड़ी पारी खेलकर फॉर्म में वापसी करना चाहेंगे. बता दें, विराट कोहली बचे हुए तीनों टेस्ट मैचों से बाहर हो गए हैं. केएल राहुल और रविंद्र जडेजा को स्क्वाड में शामिल तो किया गया है, लेकिन खेलना उनकी फिटनेस पर निर्भर करेगा.