logo-image

Rohit Sharma : रोहित शर्मा भारत लौटते समय भूल गए अपना पासपोर्ट, फैंस को याद आ गई Virat Kohli की बात ,Video

Rohit Sharma : एशिया कप 2023 का खिताब जीतने के बाद रोहित शर्मा भारत लौटते समय अपना पासपोर्ट होटल में ही भूल गए. इसके बाद सपोर्ट स्टाफ के एक मेंबर ने उन्हें पासपोर्ट लाकर दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 19 Sep 2023, 12:57 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma : रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने एशिया कप 2023 का खिताब अपने नाम किया. फाइनल में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर 8वीं बार एशिया कप के खिताब पर अपना कब्जा जमाया. इससे पहले साल 2018 में भी भारत ने रोहित की कप्तानी में ही एशिया कप का चैंपियन बना था. अब भारतीय टीम श्रीलंका से वापस भारत लौट आई है. जहां उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. घर लौटते समय रोहित अपना पासपोर्ट भूल गए. बाद में सपोर्ट स्टाफ के एक सदस्य ने उन्हें पासपोर्ट लाकर दिया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  

रोहित शर्मा भूले पासपोर्ट 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा जब भारत वापस लौटने के लिए टीम बस में बैठे थे. इस दौरान वह अपना पासपोर्ट होटल में ही भूल गए. जिसके बाद सपोर्ट स्टाफ के एक सदस्य ने उन्हें पासपोर्ट लाकर दिया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि रोहित बस के गेट पर खड़े हैं और एक शख्स कहता सुनाई दे रहा है कि हम आपका इंतकार कर रहे थे.

कोहली ने कही थी ये बात 

रोहित शर्मा के पासपोर्ट भूलने के बाद फैंस को विराट कोहली की एक पुरानी याद आ गई. दरअसल साल 2017 में कोहली ने ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस टॉक शो के एक एपिसोड में कहा था कि रोहित अक्सर आईपैड आदि जैसी चीजें भूल जाते हैं. एक या दो बार वह अपना पासपोर्ट भी भूल गए हैं. लॉजिस्टिक मैनेजर ने अब यह पूछना शुरू कर दिया है कि रोहित सब कुछ लेकर आए हैं या नहीं और उसके बाद ही टीम बस चलती है.

भारतीय टीम ने जीता खिताब 

एशिया कप 2023 में टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला. भारत के लिए फाइनल में मोहम्मद सिराज ने धमाल मचाया और टीम को चैंपियन बनाना. उन्होंने एक ओवर में ही 4 विकेट झटके थे और श्रीलंका को बैकफूट पर धकेल दिया. Mohammed Siraj ने फाइनल में 6 विकेट चटकाए.  शुभमन गिल एशिया कप 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 302 रन बनाए. उनके अलावा रोहित शर्मा ने 194 रनों का योगदान दिया.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : 'वर्ल्ड कप के लिए हम सबकुछ देने को तैयार...' , Virat Kohli का फैंस से वादा