News Nation Logo
Banner

IND vs WI 3rd T20: मैच के दौरान चोटिल हुए रोहित शर्मा, Asia Cup से भी हो सकते हैं बाहर!

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में बल्लेबाजी के दौरान कप्तान रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) की पीठ में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा और वह 5 गेंदों में 11 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए. 

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 03 Aug 2022, 01:06:46 PM
rohit sharma

Rohit Sharma (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

भारत (India) और वेस्टइंडीज (West Indies) के बीच पांच मैचों टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला मंगलवार (2 अगस्त) को खेला गया. इस मैच को भारत ने 7 विकेट से जीतकर सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है. लेकिन भारतीय फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है. वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में बल्लेबाजी के दौरान कप्तान रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) की पीठ में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा और वह 5 गेंदों में 11 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए. 

रोहित ने मैच के बाद खुद दी चोट हेल्थ अपडेट

मैच के बाद जब रोहित शर्मा से चोट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'मैं फिलहाल ठीक हूं. अगले मैच को आयोजित होने में कुछ समय है तो पूरी उम्मीद है कि तब तक मैं पूरी तरह से फिट हो जाऊंगा. हमने बीच के ओवर्स में अच्छी गेंदबाजी की और पिच का बेहतर इस्तेमाल किया. जिस तरह से हमने इस टारगेट का पीछा किया, वह काफी मायने रखता है.'

कप्तान रोहित के चोट पर बीसीसीआई ने भी अपडेट दिया है. बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया कि रोहित के पीठ में जकड़न की शिकायत है और वह मेडिकल टीम की निगरानी में रहेंगे.

यह भी पढ़ें: टी20 में Rohit Sharma ने तोड़ा Virat Kohli का रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले भारतीय कप्तान बने

गौरतलब है कि रोहित शर्मा कप्तान बनने के बाद से लगातार चोट का शिकार हो रहे हैं. हाल ही में वो इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट मैच भी नहीं खेल पाए थे. भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज का बचे हुए 2 मैच खेले जाने हैं. इसी महीने के अंत में एशिया कप भी होने वाला है. ऐसे में फैंस ये उम्मीद करेंगे कि रोहित ज्यादा गंभीर चोटिल ना हुए हो. अगर रोहित शर्मा की चोट गंभीर हुई तो वह 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप से भी बाहर हो सकते हैं.

First Published : 03 Aug 2022, 01:06:22 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.