logo-image

Rohit Sharma की एक्स गर्लफ्रेंड सोफिया हयात अचानक क्यों चर्चा में आईं? जानें वजह

रोहित शर्मा की तो टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर हैं. जहां उनको एक रिशेड्यूल टेस्ट मुकाबला, तीन मैचों की टी20 सीरीज और तीन ही मैचों की वनडे सीरीज खेलनी थी.

Updated on: 26 Jun 2022, 10:05 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले एक टेस्ट मुकाबले से पहले कोविड पॉजिटिव (Covid Positive) हो गए हैं. अब संशय बन गया है कि कप्तान रोहित शर्मा टेस्ट मुकाबले में टीम का हिस्सा होंगे या फिर नहीं. वहीं दूसरी ओर अपने आप को रोहित शर्मा की गलर्लफ्रेंड बताने वाली सोफिया हयात (Sofia Hayat) सुर्खियों में आ गई हैं. सोफिया हयात बिग बॉस (Big Boss) की पूर्व प्रतियोगी भी रह चुकीं हैं. उन्होंने एक वीडियो जारी कर फैंस से अपील की, कि उनके और रोहित शर्मा के बारे में बातें करना बंद करें. 

आपको बता दें कि साल 2012 में सोफिया हयात (Sofia Hayat) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच अफेयर की खबरें सामने आई थीं. जिसपर सोफिया हयात ने साल 2012 में कहा था कि वह रोहित को डेट कर चुकी हैं लेकिन अब उन दोनों के बीच सबकुछ खत्म हो चुका है. 38 साल की सोफिया हयात ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो साझा कर अपील कर रही हैं कि क्या अब हम इसे जाने दे सकते हैं. मेरे और रोहित शर्मा के बारे में बातें करना बंद करें. 

उन्होंने आगे कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि लोग अभी भी चाहते हैं कि हम साथ रहें. पिछले कुछ दिनों से मेरा और रोहित का नाम ट्रेंड कर रहा है. क्या हम इसका सम्मान कर सकते हैं कि वह शादीशुदा हैं और उनकी एक बच्ची भी है. उनकी शादी का तो सम्मान करो.

आपको बता दें कि उस वक्त सोफिया हयात ने कहा था कि वह रोहित शर्मा से लंदन के होटल में मिली थीं. उस वक्त रोहित शर्मा ने उन्हें किस किया था. उस वक्त उनका कहना था कि रोहित ने उनके साथ डांस भी किया था. लेकिन सोफिया का दिल उस समय टूट गया जब रोहित शर्मा ने अपने दोस्तों के बीच उन्हें बतौर फैन कहकर मिलवाया.

सोफिया हयात ने वीडियो में आगे कहा कि वो रोहित को अब भूल चुकी हैं. उन्होंने आगे कहा कि मुझे याद नहीं कि वह कैसे दिखते हैं. हमारे फैंस ने हमें फिर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है. हम दोनों के बीच अब सबकुछ खत्म हो चुका है. हम दोनों अपनी अपनी जिंदगी में खुश हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया की कौन करेगा कप्तानी? फंस गया पेंच

वहीं बात करें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तो टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर हैं. जहां उनको एक रिशेड्यूल टेस्ट मुकाबला, तीन मैचों की टी20 सीरीज और तीन ही मैचों की वनडे सीरीज खेलनी थी. लेकिन अब रोहित शर्मा के कोविड पॉजिटिव होने से सस्पेंस हो गया है कि वो टीम इंडिया का हिस्सा बन पाएंगे कि नहीं.