logo-image

बड़ी खबर : पाकिस्तान जाने के लिए तैयार हुई BCCI ! सामने आई ये अपडेट

ASIA CUP 2023 : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एशिया कप 2023 के पहले मैच में हिस्सा लेने के लिए BCCI को बुलावा भेजा था. जिसे बीसीसीआई के अधिकारी ने स्वीकार कर लिया है.

Updated on: 25 Aug 2023, 11:23 PM

नई दिल्ली:

ASIA CUP 2023 : 30 अगस्त से एशिया कप 2023 की शुरुआत होने वाली है. टूर्नामेंट को हाइब्रिड मॉडल में खेला जाएगा, जिसके अनुसार 4 मैच पाकिस्तान में खेले जाएंगे और बाकी के 9 मुकाबले श्रीलंका में खेले जाएंगे. मगर, इससे पहले बड़ी खबर सामने आ रही है की पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा भेजे बुलावे को भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने स्वीकार कर लिया है और BCCI अधिकारी अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच होने वाले मुकाबले में पार्ट लेने के लिए पाकिस्तान पहुंचेंगे.

4 सितंबर को पाकिस्तान जाएंगे BCCI अधिकारी

पिछले काफी दिनों से खबरें सामने आ रहीं थी कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एशिया कप 2023 के ओपनिंग मैच के लिए BCCI को इनविटेशन भेजा है. मगर, BCCI अधिकारी उसमें हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान जाएंगे या नहीं ? ये सवाल सभी के जहन में था. मगर, अब इस मामले में बड़ी अपडेट सामने आई है कि रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप 2023 के अफगानिस्तान बनाम श्रीलंका मैच में भाग लेंगे. जी हां, रिपोर्ट्स की मानें, तो रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला 4 सितंबर को रवाना होंगे और 7 सितंबर को वापस लौटेंगे.

बताते चलें, कयास लगाए जा रहे थे की बीसीसीआई के अधिकारी पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाएंगे. मगर, अब वो सारे कयास नकार दिए गए हैं और वह टूर्नामेंट में शिरकत करने को तैयार हैं.

ये भी पढ़ें : न्यूट्रल वेन्यू पर भारत-पाकिस्तान के बीच हुए 75 मैच, जानें किसका पलड़ा भारी

2 सितंबर को होगा IND Vs PAK महामुकाबला

30 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला 2 सितंबर को कैंडी में खेला जाएगा. इस महामुकाबले में रोहित शर्मा एंड कंपनी हर हाल में जीत दर्ज करके टूर्नामेंट की विजयी शुरुआत करना चाहेगी.