News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

भारत और UAE में होगा रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी 20 सीजन 2 का आयोजन, 5 फरवरी को आगाज 

सीज़न 2 में 160 से अधिक अंतरराष्ट्रीय सेवानिवृत्त क्रिकेट के दिग्गज दिखाई देंगे. यहां क्रिकेट प्रेमी अपने स्टार को क्रिकेटर्स को उनके शानदार प्रदर्शन के साथ एक्शन में देख पाएंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Keshav Kumar | Updated on: 30 Dec 2021, 12:31:58 PM
player

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी 20 सीजन 2 (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • भारत सड़क सुरक्षा विश्व श्रृंखला का उद्घाटन संस्करण जीतकर चैंपियन बना था
  • टूर्नामेंट का मकसद दुनिया भर में 'सड़क सुरक्षा' के बारे में जागरूकता को बढ़ावा
  • इस सीरीज में क्रिकेट जगत के कुछ बड़े अंतरराष्ट्रीय दिग्गज भी शामिल होंगे

New Delhi:

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी 20 ( RSWS) सीजन 2 का आयोजन 5 फरवरी से 19 मार्च 2022 के बीच  भारत और यूएई में होगा. भारत में इसका आगाज 5 फरवरी को होगा.  संयुक्त अरब अमीरात में यह सीरीज 1 मार्च 2022 से होना तय हुआ है. 19 मार्च 2022 को ग्रैंड फिनाले का आयोजन भी वहीं होगा. MSPL और ANZA इन्वेस्टमेंट ग्रुप द्वारा इस सीरीज का आयोजन भव्य तरीके से किया जाएगा. संयुक्त अरब अमीरात क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि कर दी है. ANZA इन्वेस्टमेंट ग्रुप को आयोजकों ने मेगा इवेंट के लिए एनओसी (NOC) भी जारी कर दिया है. ANZA इन्वेस्टमेंट ग्रुप हाइनेस शेख हमदान बिन मोहम्मद अलनाहयान की एक समूह कंपनी है.

टी 20 प्रारूप क्रिकेट टूर्नामेंट के रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी 20 ( आरएसडब्ल्यूएस ) सीजन 2 दूसरे संस्करण बड़े पैमाने पर भव्य तरीके से होगा. पहले की तरह आयोजकों की इस बार सीजन 2 को एक बड़ी हिट के रूप में तब्दील करने की योजना है. यह क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशी की बात है कि इस सीरीज में क्रिकेट जगत के कुछ बड़े दिग्गज भी शामिल होंगे. इस टूर्नामेंट का मकसद दुनिया भर में 'सड़क सुरक्षा' के बारे में जागरूकता को बढ़ावा देना है. सीज़न 2 में 160 से अधिक अंतरराष्ट्रीय सेवानिवृत्त क्रिकेट के दिग्गज दिखाई देंगे. यहां क्रिकेट प्रेमी अपने स्टार को क्रिकेटर्स को उनके शानदार प्रदर्शन के साथ एक्शन में देख पाएंगे.

ये भी पढ़ें - क्रिकेट के इस बड़े सितारे ने किया संन्यास का ऐलान, इस दिन होगा आखिरी मैच

इससे पहले भारत सड़क सुरक्षा विश्व श्रृंखला का उद्घाटन संस्करण जीतकर चैंपियन बना था. सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा भी सीजन वन श्रृंखला का हिस्सा थे. इसके अलावा जोंटी रोड्स, कार्ल हूपर, तिलकरत्ने दिलशान, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, ब्रेट ली आदि भी सीजन वन में शामिल थे. 

क्रिकेट सितारों का महाकुंभ जैसा आयोजन

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी 20 ( आरएसडब्ल्यूएस ) सीजन 2 टूर्नामेंट दुनिया भर के सभी क्रिकेट प्रशंसकों के लिए ऐतिहासिक रूप से सबसे बड़ा आकर्षण का केंद्र होने वाला है. यह टूर्नामेंट क्रिकेट प्रेमियों के चेहरे पर खुशी लाने और उन्हें जोश से सराबोर साबित करने वाला साबित होगा. यह सीरीज बहुत सारे क्रिकेट सितारों का महाकुंभ जैसा होगा. फिर बहुत कम ऐसे अवसर होते हैं जब एक साथ बड़े पैमाने पर क्रिकेट के स्टारों को देखने का मौका मिले.

First Published : 30 Dec 2021, 12:31:58 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.