logo-image

इरफान पठान बोले मैच के दौरान सचिन तेंदुलकर की बात ने कैसे बनाया उन्हें मैच विनर

रायपुर में चल रही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लैजेंड्स ने वेस्ट इंडीज को हराकर फाइनल में जगह पक्की कर ली है.मैन ऑफ द मैच इंडिया लैजेंड्स  ने के कप्तान सचिन तेंदुलकर को चुना गया.

Updated on: 18 Mar 2021, 04:37 PM

highlights

  1. इंडिया लैजेंड्स ने वेस्ट इंडीज को हराकर फाइनल में जगह पक्की कर ली है
  2. .मैन ऑफ द मैच इंडिया लैजेंड्स  ने के कप्तान सचिन तेंदुलकर को चुना गया
  3. सचिन तेंदुलकर के अलावा युवराज सिंह और वीरेंद्र सहवाग ने विस्फोटक पारी खेली

नई दिल्ली :

रायपुर में चल रही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लैजेंड्स ने वेस्ट इंडीज को हराकर फाइनल में जगह पक्की कर ली है.मैन ऑफ द मैच इंडिया लैजेंड्स  ने के कप्तान सचिन तेंदुलकर को चुना गया. सचिन तेंदुलकर के अलावा युवराज सिंह और वीरेंद्र सहवाग ने विस्फोटक पारी खेली. शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले सेमीफाइनल के रोमांचक मैच में वेस्टइंडीज लैजेंड्स को 12 रनों से हराकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया. इंडिया लैजेंडस ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 218 रनों का विशाल स्कोर बनाया और फिर वेस्टइंडीज को निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 206 रनों पर रोक दिया. फाइनल में अब इंडिया लैजेंडस का सामना रविवार को श्रीलंका लैजेंड्स और दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स के बीच शुक्रवार को होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: MS Dhoni को कर दिया 22 साल के गेंदबाज ने क्लीन बोल्ड, देखिए वीडियो

इस मैच में खास बात ये रही कि इंडिया के इरफान पठान को पहले ओवर में 18 रन लुटाए थे जिसके बाद उनका मनोबल तोड़ा गिर गया था. इरफान पठान को जब कप्तान सचिन तेंदुलकर ने पहले ओवर के लिए गंद थमाई तब वो पूरी तरह से अपनी लाइन और लेंथ से भटके हुए दिखे थे और उन्होंने पांच वाइड समेत 18 रन एक ओवर में दे दिए थे.

ये भी पढ़ें: बहन की मौत पर बोली गीता फोगाट, हार-जीत जीवन का हिस्सा, हमें ऐसा नहीं करना चाहिए

अब इरफान पठान ने इसे अपने करियर का सबसे बेकार ओवर बताया है लेकिन उन्होंने कहा कि सचिन तेंदुलकर की एक बात ने सब कुछ बदल दिया. सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इरफान ने लिखा है कि जब उनका पहला ओवर खराब गया था उसके बाद सचिन तेंदुलकर ने उन्हें कहा कि एक खराब ओवर से उमका विश्वास नहीं हटा है और तुम हमारे लिए मैच जीतोगे. इसी के बाद पठान ने गेंदबाजी करते हुए 44 रन तीन में खर्चे. इरफान पठान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि आखिरी ओवर में वेस्ट इंडीज को 17 रनों की जरुरत थी और पठना ने सिर्फ 4 रन दिए और मैच इंडिया लैजेंड्स ने 12 रनों से जीत लिया था