logo-image
लोकसभा चुनाव

Video: फिर विवाद में फेंस रियान पराग, यूट्यूब हिस्ट्री लीक, अनन्या पांडे और सारा अली खान के नाम पर मचा बवाल, देखें वीडियो

Riyan Parag YouTubes History: राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज रियान पराग की यूट्यूब हिस्ट्री सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें अनन्या पांडे और सारा अली खान का नाम दिख रहा है.

Updated on: 27 May 2024, 08:45 PM

नई दिल्ली:

Riyan Parag YouTubes History Leak : राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रियान पराग का आईपीएल 2024 में बल्ला जमकर बोला. राजस्थान रॉयल्स के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज इस सीजन में बतौर अनकैप्ड प्लेयर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. रियान ने अपने दम पर इस सीजन राजस्थान को कई मैचों में जीत दिलाई और क्वालीफायर-2 तक पहुंचाने में मदद की, लेकिन पराग अब अपनी यूट्यूब हिस्ट्री को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. यूट्यूब हिस्ट्री ने रियान पराग के लिए नया विवाद खड़ा कर दिया है. 

दरअसल, रियान पराग एक गेमिंग चैनल भी है. जिसमें वह लाइव स्ट्रीमिंग करते हैं. इसी लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान पराग यूट्यूब पर कॉपीराइट फ्री म्यूज़िक को सर्च करने जा रहे थे. हालांकि वह अपना स्क्रीन छुपाना भूल गए. जैसे ही वह सर्च बॉक्स पर क्लिक करते हैं, वैसे ही उनकी सर्च हिस्ट्री सामने आ गई जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और सारा अली खान का नाम दिखता है. सर्च हिस्सी में लिखा होता है सारा अली खान हॉट और अनन्या पांडे हॉट. पराग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है इसकी कोई जनाकारी सामने नहीं आई है. रियान पराग इससे पहले भी विवादों में गिर चुके हैं. कभीसोशल मीडिया पोस्ट को लेकर तो कभी मैदान पर कुछ अजीब हरकते करने के चलते भी वह वह विवादों मे रहे.

इस सीज़न बल्लेबाज़ी में दिखाया दम 

पिछले सीजन रियान पराग का बल्ला खामोश रहा था. जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था, लेकिन इस सीजन उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया. वह आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज रहे. इस सीजन पराग ने 15 मैचों की 14 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए 52.09 की औसत और 149.22 के स्ट्राइक रेट से 573 रन बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले से 4 अर्धशतक निकले थे. पराग ने 40 चौके और 33 छक्के जड़े थे.

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma के बाद टीम इंडिया के अगले कप्तान होंगे श्रेयस अय्यर? KKR को चैंपियन बनाते ही हुआ बड़ा दावा

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2024 : भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों से सजी है अमरिका की टीम, टी20 वर्ल्ड कप में मचाएंगी धमाल