logo-image

रियान पराग के इस बयान के बाद उन्हें ट्रोल करने से पहले 100 बार सोचेंगे ट्रोलर्स

Riyan Parag On Trollers : रियान पराग इन दिनों घरेलू क्रिकेट में लगातार रन बना रहे हैं. मगर, फिर भी सोशल मीडिया पर उनकी ट्रोलिंग नहीं रुक रही. ऐसे में बल्लेबाज ने अब ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

Updated on: 05 Aug 2023, 05:00 PM

नई दिल्ली:

Riyan Parag On Trollers : भारत के उभरते सितारे रियान पराग ने डोमेस्टिक टूर्नामेंट देवधर ट्रॉफी में धमाल मचाया और सर्वाधिक रन 354 बनाने वाले बल्लेबाज रहे. लेकिन, पराग चाहें रन बनाएं या ना बनाएं, उन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. ऐसा पिछले कई सालों से देखा जा रहा है. मगर, अब ट्रोलर्स को लेकर Riyan Parag ने चुप्पी तोड़ी है और करारा जवाब दिया है. तो आइए आपको बताते हैं कि पराग ने क्या-क्या कहा है...

Riyan Parag ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

रियान पराग, एक खिलाड़ी, जो कुछ भी करे, उसे ट्रोलिंग ही मिलती है. जी हां, इन दिनों देवधर ट्रॉफी में रियान ने जमकर रन बनाए. तूफानी शतक भी ठोका, मगर फिर भी सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलर्स ने निशाने पर लिया.

रियान ने ट्रोलर्स को लेकर कहा कि, "कई लोगों को मेरे च्वूइंगम चबाने से दिक्कत है, मेरा कॉलर अगर ऊपर है, तो उससे भी दिक्कत है, अगर मैंने कैच लेने के बाद सेलिब्रेट किया तो भी प्रॉब्लम है. लोगों को मैदान से बाहर मेरे गोल्फ खेलने से भी दिक्कत है. अब मुझे समझ आया कि लोग मुझसे नफरत क्यों करते हैं. शायद उन्होंने क्रिकेट खेलने के लिए एक रूलबुक तैयार कर रखी है. उस हिसाब से टी शर्ट इन रहनी चाहिए, कॉलर नीचे होने चाहिए, सभी की रिस्पैक्ट करना चाहिए और स्लेजिंग नहीं होनी चाहिए. मगर, मैं इससे बिलकुल अलग हूं."

ये भी पढ़ें : Sanju Samson Net Worth : IPL में धोनी से ज्यादा सैलरी लेते हैं सैमसन, सालभर की कमाई कर देगी हैरान

पराग लगातार कर रहे हैं प्रदर्शन

ऑलराउंडर खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag) आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं. वह 2019 से फ्रेंचाइजी के साथ हैं. हालांकि, आईपीएल में अब तक उन्होंने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है. मगर, पिछले कुछ वक्त से घरेलू क्रिकेट में लगातार पराग टीम के लिए रन बना रहे हैं. देवधर ट्रॉफी में पराग ने 88.20 के औसत से 354 रन बनाए, जो टूर्नामेंट के लिए बनाए गए सर्वाधिक रन हैं.