logo-image

Rishabh Pant Video: पंत के इस वीडियो ने फैंस को कर दिया खुश, फिट हो रहा है टीम इंडिया का 'शेर'

Rishabh Pant Fitness Update: ऋषभ पंत की फिटनेस को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. एक वीडियो इस विकेट कीपर बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Updated on: 29 Aug 2023, 01:08 PM

नई दिल्ली:

Rishabh Pant Fitness Update: टीम इंडिया के स्टार विकेट कीपर ऋषभ पंत का इंतजार फैंस कर रहे हैं कि कब मैदान पर ये बड़ा खिलाड़ी वापसी करेगा. पिछले साल से ही ऋषभ पंत एक्सीडेंट के चलते मैदान से दूर चल रहे हैं. एशिया कप 2023 तो हालांकि ऋषभ पंत नहीं खेल पाएंगे, पर विश्व कप 2023 से पहले ऋषभ पंत ने एक ऐसी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके बाद से फैंस खूब खुश हो रहे हैं. इस वीडियो को लगातार शेयर किया जा रहा है. इससे कहीं ना कहीं ऋषभ पंत के भविष्य की एक तस्वीर देख सकते हैं. पहले आप ये वीडियो देखिए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

यह भी पढ़ें: 'मैं उस मैच में खुद हैरान था...', Asia Cup में पाकिस्तान के खिलाफ 183 रनों की पारी पर Virat Kohli का बयान

मैदान पर वापसी के लिए लगा रहे हैं जी-जान

आपने देखा कि किस तरह से ऋषभ पंत मैदान पर वापसी के लिए जी जान लगा रहे हैं. एशिया कप 2023 तो हाथ से निकल चुका है. लेकिन अभी भी विश्व कप 2023 की उम्मीद इस खिलाड़ी को है. इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि सब कुछ ठीक रहा तो ऋषभ पंत कमाल का खेल आने वाले विश्व कप में दिखाते हुए नजर आ सकते हैं. इससे पहले भी ऋषभ पंत कई अपने फिटनेस के वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के लिए जारी किए हैं.

विश्व कप के साथ नजर टी20 विश्व कप पर भी

इन सभी के अलावा ऋषभ पंत की नजर विश्व कप के साथ टी20 विश्व कप (T20 World Cup) पर भी है, जोकि अगले साल जून 2024 में हो सकता है. हालांकि इससे पहले आईपीएल 2024 (indian premier league  2024) भी होना है. इसलिए कह सकते हैं कि विश्व कप 2023 में अगर ऋषभ पंत नहीं खेल पाए तो टी20 विश्व कप में जरूर खेलते हुए दिख सकते हैं.