logo-image

Rishabh Pant Car Accident : पंत का रुड़की में रोड एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती

Rishabh Pant Car Accident : पंत का रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास कार एक्सीडेंट हो गया है.

Updated on: 30 Dec 2022, 09:31 AM

highlights

  • पंत की कार का एक्सीडेंट
  • डिवाइडर से टकरा कर पलटी कार
  • पैर में गंभीर चोट, प्लास्टिक सर्जरी होगी

नई दिल्ली:

Rishabh Pant Car Accident : पंत का रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास कार एक्सीडेंट हो गया है. जिसके बाद पंत को अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां डॉक्टर्स ने उनके पैर में गंभीर चोट बताई है. डॉक्टर्स के अनुसार पैर की प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी. और उसके लिए पंत को दिल्ली लाया जा रहा है. अभी की बात करें तो पंत का हालात स्थिर बनी हुई है. डॉक्टर्स ने उन्हें देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया है. प्रत्‍यक्षदशिर्यों के अनुसार पंत की कार डिवाइडर से टकराई थी. जिसके बाद कार में आग लग गई. बहुत कोशिश करने के बाद कार की आग पर काबू पाया गया. पुलिस ने आकर हालात को संभाला.

यह भी पढ़ें : IPL में कमाई के मामले में रोहित शर्मा टॉप पर, जानें धोनी और कोहली का कहां

दिल्ली से अपने घर रुड़की लौट रहे थे

पंत की बात करें तो वो दिल्ली से अपने घर रुड़की लौट रहे थे. कार जैसे ही नारसन कस्बे में पहुंची तभी डिवाइडर से टकरा कर पलट गई. पलटते ही कार में आग लग गई.  कार की बात करें तो BMW कंपनी की कार थी. कार की हालात को देखकर पता चल रहा है कि कार का एक्सीडेंट कितना भयंकर हुआ होगा. कार में आग लगने से कार में कुछ बचा ही नहीं है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2023: मुंबई इंडियंस ने इस दिग्गज को अपने साथ जोड़ा, मजबूत हुई फ्रेंचाइजी

मौजूद लोगों ने उनकी मदद की

पुलिस के अनुसार एक्सीडेंट होते ही कार में आग लगी, वहां मौजूद लोगों ने उनकी मदद की. पास के हॉस्पीटल में उन्हें एडमिट कराया गया. जहां से डॉक्टर्स ने उन्हें देहरादून रेफर कर दिया है. हालांकि उनकी हालात ठीक है. पैर में गंभीर चोटें आईं हैं.