News Nation Logo

Rishabh Pant: ऋषभ पंत के चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी हुई, जानिए कैसी है स्थिति

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 31 Dec 2022, 11:25:02 AM
Rishabh Pant plastic surgery

Rishabh Pant plastic surgery (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के चेहरी की प्लास्टिक सर्जरी हो चुकी है. अब ऋषभ पंत के  घुटने और टखने की स्कैनिंग की जाएगी. डॉक्टरों की माने तो ऋषभ पंत के पैर में फ्रैक्चर है, जिसकी जांच की जाएगी. इसके साथ ही डॉक्टरों ने इस बात की भी पुष्टी कर दी है कि ऋषभ पंत अब खतरे से बाहर हैं. आपको बता दें कि शुक्रवार को ऋषभ पंत भीषण सड़क हादसे (Rishabh Pant horrific road accident) का शिकार हो गए थे. जैसे ही इस बात की जानकारी हुई तो सभी ऋषभ पंत के जल्द ठीक हो जाने की दुआ कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि शुक्रवार तड़के ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कार अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गई और कार में आग लग गई थी. ऋषभ पंत जब भयंकर सड़क हादसे का शिकार हुए तो हरियाणा परिवहन के बस ड्राइव सुशील मान (Sushil Man) और कंडक्टर परमजीत ने उनकी मदद की. सुशील मान और परमजीत (Paramjeet) ने ऋषभ पंत को कंबल से ढक लिया और उनको अस्पताल पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभाई. उनकी इस दरियादिली के लिए हरियाणा परिवहन ने सम्मानित किया है. 

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत को बचाने पहुंचा ड्राइवर तो बोले मेरी मां को...

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के सड़क हादसे की जानकारी जब उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने अधिकारियों से CM धामी ने रोड एक्सीडेंट में घायल ऋषभ पंत के बारे में अधिकारियों से जानकारी ली और उनके समुचित इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए. सीएम धामी ने कहा कि उनके इलाज का सारा खर्चा राज्य सरकार वहन करेगी. जब इस बात की जानकारी पीएम मोदी (PM Modi) को हुई तो पीएम भी दुखी हुए और उनके परिवार वालों से बात की. 

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant: भीषण एक्सीडेंट के बाद भी पंत करते रहे हंसी मजाक, वजह जान हो जाएंगे दंग

जब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) सड़क हादसे का शिकार हुए तो उस वक्त तकरीबन सुबह साढ़े पांच बज रहे थे. पंत दिल्ली से रुड़की अपने घर जा रहे थे. रास्ते में उनकी कार अनियंत्रित हो गई रेलिंग तोड़ दी. जिसके बाद ऋषभ पंत की कार में आग लग गई. 

First Published : 31 Dec 2022, 11:21:14 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो