News Nation Logo

Rishabh Pant: भीषण एक्सीडेंट के बाद भी पंत करते रहे हंसी मजाक, वजह जान हो जाएंगे दंग

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 31 Dec 2022, 10:46:26 AM
Rishabh Pant Accident

Rishabh Pant Accident (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

Rishabh Pant Car Accident: ऋषभ पंत के मेडिकल ट्रीटमेंट पर सबकी नजर है. डॉक्टर कब क्या कर रहे हैं और क्या रिपोर्ट आ रही है, इस पर पंत के सगे संबंधी ही नहीं करोड़ों फैंस की भी नजर है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को आईसीयू में शिफ्ट किया गया है. शुक्रवार को उनके सिर और रीढ़ की हड्डी की एमआरआई रिपोर्ट् आई थी. जिसमें सबकुछ नार्मल बताया गया था. वहीं, उनके घुटने की एमआरआई  रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. शुक्रवार को एक्सीडेंट के बाद पंत बुरी तरह घायल हो गए थे. उनके फैंस सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. वहीं, उनकी मां जब हॉस्पिटल पहुंचीं तो अलग ही नजारा देखने को मिला. 

आपको बता दें कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का इलाज सक्षम अस्पताल में चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सक्षम अस्पताल के चेयरमैन डा. सुशील कुमार (Dr. Sushil Kumar) ने बताया कि जब पंत भर्ती हुए तो वह बुरी तरह घायल थे और उन्हें काफी दर्द हो रहा था. इंजेक्शन लगाने के बाद दर्द से राहत मिली. इसके बाद घर से उनके कपड़े मंगाए गए. उनकी मां उनके कपड़े लेकर पहुंची थीं. घायल पंत पहले तो बेचैन लग रहे थे लेकिन जब उनकी मां सरोज पंत (Saroj Pant) घर से पहुंचीं तो मां को परेशान देख उन्होंने खुद को नॉर्मल दिखाने की कोशिश की और हंसी मजाक शुरू कर दिया. पंत ने मां से मजाक करते हुए कहा कि छोटे कपड़े नहीं थे क्या. 

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत को बचाने पहुंचा ड्राइवर तो बोले मेरी मां को...

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब पंत का एक्सीडेंट हुआ तो  मुजफ्फरनगर के रजत कुमार (Rajat Kumar) और नीशू कुमार (Nishu Kumar) ने उन्हें कार से बाहर निकाला.  वहीं, कार के पीछे आ रही हरियाणा रोडवेज की बस के चालक सुशील मान (Sushil Man) ने एंबुलेंस को कॉल करके पंत को एंबुलेंस में बिठाया. उनकी कार में रखे 8 हजार रुपये भी ढूंढकर सुशील और बस कंडक्टर परमजीत ने उन्हें सौंपे. दूसरी ओर सोशल मीडिया पर खबर आ रही थी कि पंत की कार से कुछ लोगों ने लाखों रुपये चोरी कर लिए. 

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant Accident: इस बस ड्राइवर को लक्ष्मण ने किया सैल्युट, जानें क्यों बोले हम आपके ऋणी हैं

उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक, अशोक कुमार (Ashok Kumar) ने रुपए चोरी होने की अफवाह पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सड़क दुर्घटना के बाद क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के सामान को लोगों की ओर से चोरी किए जाने की सूचना असत्य है. जो यह भ्रामक खबरें फैला रहे हैं, वह ऐसा न करें. जिन युवकों ने घायल ऋषभ पंत की मदद की है उन्हें सम्मानित किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant Accident: पाकिस्तान से भी आई ऋषभ पंत के लिए दुआएं, जानें किसने क्या कहा

बता दें कि शुक्रवार सुबह 5:30 बजे क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का एक्सीडेंट हो गया था. वह दिल्ली से रुड़की जा रहे थे. रूड़की के पास मोहम्मदपुर जाट (Mohammadpur Jat) पर उनकी कार एक डिवाइडर से टकरा गई थी. शुक्रवार शाम तक डॉक्टरों का कहना था कि उनकी हालत स्थिर है हालांकि उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है.

First Published : 31 Dec 2022, 10:46:26 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.