News Nation Logo

ओवरस्पीडिंग के चलते इतनी बार कटे Rishabh Pant के मर्सिडीज का चालान, UP पुलिस ने भेजे थे नोटिस

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 30 Dec 2022, 06:35:28 PM
Untitled design  18

Rishabh Pant (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Rishabh Pant Accident Update: टीम इंडिया (Team India) के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत का बड़ा एक्सीडेंट हो गया है. पंत का यह एक्सीडेंट शुक्रवार सुबह करीब 5:30 बजे दिल्ली देहरादून हाईवे पर हुआ है. इस हादसे में पंत बाल-बाल बचे हैं. हालांकि उन्हें गंभीर चोटें आई हैं. वहीं उनकी गाड़ी जलकर पूरी तरह राख हो गई है. पंत ने बताया कि उन्हें झपकी आई थी जिसके वजह से यह हादसे हो गया. बता दें कि बीते दिनों उत्तर प्रदेश में ओवरस्पीडिंग के चलते दो बार ऋषभ पंत का चालान कट चुका है.

यूपी में गाड़ी तेज चलाने की वजह से ऋषभ पंत का दो बार चालान कट चुका है. चालान जमा नहीं करने पर यूपी पुलिस यातायात निदेशालय की ओर से ऋषभ पंत को नोटिस भी भेजा गया है. जानकारी के मुताबिक इसी साल 22 फरवरी की रात 11:30 बजे ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार (DL10CN1717) स्पीड में दौड़ती हुई रोड के कैमरे में कैद हुई थी.  इसको लेकर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत पंत के नाम 2000 रुपए का चालान भेजा गया था, लेकिन चालान की राशि अभी भी पेंडिंग है.     

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant Accident: 3 साल पहले जब शिखर धवन ने ऋषभ पंत को दी थी गाड़ी धीरे चलाने की सलाह

इसके अलावा 25 मई की शाम 5 बजे पंत की कार ने फिर से ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया था. यूपी पुलिस ने फिर से 2000 रुपए की जुर्माना राशि का नोटिस पंत को भेजा था. यूपी सरकार के परिवहन विभाग के अनुसार वाहन मालिक की ओर से फिलहाल दोनों ही चालानों की जुर्माना राशि जमा नहीं कराई गई है. 

बीसीसीआई के मुताबिक, ऋषभ पंत के माथे पर दो कट हैं और उनके कलाई और पैर के अंगूठे में चोट लगी है. ऋषभ पंत स्थिर हैं और उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant Accident: 'मैं ऋषभ पंत हूं', जब गंभीर रूप से घायल क्रिकेटर ने बस ड्राइवर से कहा

हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह के मुताबिक, ‘रूड़की में प्राथमिक उपचार के बाद ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया है. पंत की जल्द स्वस्थ होने की कामना देश और विदेश से हो रही है. दुनिया के कई क्रिकेटरों ने पंत को जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगी है.  

First Published : 30 Dec 2022, 06:35:28 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.