logo-image

Rishabh Pant Car Accident : पंत का बयान, कार का शीशा तोड़कर खुद निकले बाहर

Rishabh Pant Car Accident : पंत का रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास कार एक्सीडेंट हो गया है.

Updated on: 30 Dec 2022, 12:12 PM

highlights

  • पंत की कार के वीडियो आए सामने
  • पंत ने बताया, कार का शीशा खुद तोड़ा
  • डॉक्टर्स के अनुसार हालत है स्थिर

नई दिल्ली:

Rishabh Pant Car Accident : पंत का रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास कार एक्सीडेंट हो गया है. जिसके बाद पंत को अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां डॉक्टर्स ने उनके पैर में गंभीर चोट बताई है. डॉक्टर्स के अनुसार पैर की प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी. और उसके लिए पंत को देहरादून लाया गया है. अभी की बात करें तो पंत का हालात स्थिर बनी हुई है. डॉक्टर्स ने उन्हें देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया था. प्रत्‍यक्षदशिर्यों के अनुसार पंत की कार डिवाइडर से टकराई थी. जिसके बाद कार में आग लग गई. बहुत कोशिश करने के बाद कार की आग पर काबू पाया गया. पुलिस ने आकर हालात को संभाला. पंत देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल पहुंच चुके हैं. पंत ने डॉक्टर्स से बात करते हुए कहा है कि नींद आने की वजह से ये एक्सीडेंट हुआ है. कार जब पलटी तो खुद ही मैं विंड शील्ड तोड़कर बाहर आया. 

यह भी पढ़ें : IPL में कमाई के मामले में रोहित शर्मा टॉप पर, जानें धोनी और कोहली का कहां

घटना सुबह की है. पंत अपनी कार BMW से दिल्ली से रुड़की जा रहे थे. नारसन कस्बे के पास ही उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई, टकराने के बाद कार पलटी और आग का गोला बन गई. इसके बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से पंत को नजदीकी अस्पतान ले जाया गया. पंत के पैर में गंभीर चोटें आईं हैं. अब धीरे-धीरे एक्सीडेंट के वीडियो सामने आ रहे हैं. वीडियो देख कर पता चल रहा है कि एक्सीडेंट बहुत भयंकर हुआ है. वीडियो से ये भी पता चल रहा है कि कार की स्पीड भी बहुत तेज है.

यह भी पढ़ें : IPL 2023: मुंबई इंडियंस ने इस दिग्गज को अपने साथ जोड़ा, मजबूत हुई फ्रेंचाइजी

अभी की बात करें तो पंत देहरादून के मैक्स में हैं. उनके साथ मां भी मौजूद हैं. डॉक्टर्स का कहना है कि पंत ने उनसे बात की है. थाई में पंत ने दर्द बताया है. अब आपको वो सभी वीडियो दिखाते हैं जो अभी के समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.