News Nation Logo
Banner

''ऑस्ट्रेलिया को वनडे में तीसरे नंबर पर लंबे समय तक खेलने वाला खिलाड़ी ढूंढने की जरूरत''

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉन्टिंग को लगता है कि राष्ट्रीय टीम प्रबंधन को वनडे में ‘तीसरे नंबर’ पर बल्लेबाजी के लिये आदर्श खिलाड़ी ढूंढने की जरूरत है

Bhasha | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 12 Sep 2020, 05:14:31 PM
Australia

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Photo Credit: फाइल फोटो)

मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व कप्तान रिकी पॉन्टिंग (Ricky Ponting) को लगता है कि राष्ट्रीय टीम प्रबंधन को वनडे में ‘तीसरे नंबर’ पर बल्लेबाजी के लिये आदर्श खिलाड़ी ढूंढने की जरूरत है जो लंबे समय तक इस स्थान पर खेलता रहे. अगला वनडे विश्व कप भारत में 2023 में होना है और पॉन्टिंग का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया को इस टूर्नामेंट से पहले अपने वनडे क्रिकेट पर काम करना होगा. पॉन्टिंग ने ‘क्रिकेट डॉट काम डॉट एयू’ से बात करते हुए कहा उन्हें ऐसा खिलाड़ी ढूंढने की जरूरत है जो उनके लिये तीसरे नंबर पर लंबे समय तक बल्लेबाजी करता रहे.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : प्रियम गर्ग बोले, लक्ष्मण ने पहले ही दिन बोल दिया था फ्री फील

यह इतना अहम स्थान है उन्हें किसी को ढूंढना होगा जो इस स्थान पर लंबे समय तक खेलता रहे. दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान के अनुसार यह मार्नस लाबुशेन हो सकता है या फिर स्टीव स्मिथ. उन्होंने कहा तीसरे स्थान पर भले ही यह मार्नस लाबुशेन हो और स्मिथ चौथे स्थान पर या फिर स्मिथ तीसरे और लाबुशेन चौथे स्थान पर. पोंटिंग ने कहा, ‘‘हम देखेंगे कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कैसा करते हैं. लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें अपने वनडे क्रिकेट पर कुछ काम करने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें: स्‍टीव स्मिथ का दूसरे वनडे में खेलना संदिग्ध , कनकशन टेस्ट होगा

ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड से टी20 सीरीज 1-2 से गंवानी पड़ी लेकिन पोंटिंग खेल के सबसे छोटे और बड़े प्रारूप (टेस्ट) के बारे में चिंतित नहीं हैं. पोंटिंग ने कहा हम जानते हैं कि पिछले काफी समय से उनका टी20 क्रिकेट अच्छा रहा है और हम जानते हैं कि उनका टेस्ट क्रिकेट शानदार रहा है. लेकिन उनके वनडे खेल में कुछ कमियां रही हैं, उम्मीद करता हूं कि वे अगले हफ्तों में इन कमियों को पूरा कर सकें..

First Published : 12 Sep 2020, 05:10:42 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

England Vs Australia