News Nation Logo

Ricky Ponting: लाइव कमेंट्री के दौरान बिगड़ी रिकी पोंटिंग की तबीयत, अस्पताल में भर्ती

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 02 Dec 2022, 04:33:09 PM
save

Ricky Ponting (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

Ricky Ponting: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग की लाइव कमेंट्री के दौरान अचानक तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. दरअसल पोंटिंग ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (West Indies) के बीच पर्थ में खेले जाने वाले टेस्ट मुकाबले के तीसरे दिन लाइव कमेंट्री कर रहे थे. इसी दौरान अचानक उनकी हालत खराब हो गई. उसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिकी पोंटिंग को दिल का दौरा पड़ा है. वह वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले टेस्ट मुकाबले के तीसरे सेशन में कमेंट्री कर रहे थे. फिर अचानक से उनकी तबियत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. कमेंट्री के दौरान उन्हें चक्कर आने लगी और बेचैनी महसूस हुई थी. ऑस्ट्रेलिया के प्रतिष्ठित अखबार डेली टेलीग्राफ के मुताबिक पोंटिंग की हालत अभी ठीक है. हालांकि वह अभी कमेंट्री कर पाएंगे कि नहीं इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल में नहीं नजर आएंगे ये 3 दिग्गज, Mini Auction के लिए नहीं किया रजिस्टर्ड

बता दें कि इस समय वेस्टइंडीज की टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई है. जहां दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. सीरीज का पहला मुकाबला पर्थ में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के दो बल्लेबाजों स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन ने दोहरा शतक जड़ा है.

ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 598 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा किया. वेस्टइंडीज ने अपने पहले पारी में 283 रनों पर ही सिमट गई. मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में एक विकेट खोकर 29 रन बनाए हैं. ऑस्ट्रेलिया 344 रनों के लीड के साथ चौथे दिन खेलने मैदान पर उतरेगी. 

यह भी पढ़ें: PAK vs ENG: पाकिस्तान में अंग्रेजों का घमाल, टूटे और बने टेस्ट इतिहास के कई रिकॉर्ड

First Published : 02 Dec 2022, 03:38:07 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.