logo-image

सपना गिल से छेड़छाड़ मामले में शॉ को राहत, पुलिस ने कोर्ट को बताया सच

Prithvi Shaw and Sapna Gill Case : भारतीय ओपनर पृथ्वी शॉ और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल के बीच हुए विवाद पर ताजा अपडेट आई है...

Updated on: 26 Jun 2023, 11:42 PM

नई दिल्ली:

Prithvi Shaw and Sapna Gill Case : भारतीय ओपनर पृथ्वी शॉ और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल के बीच काफी विवाद हुआ था. इसके बाद सपना ने शॉ के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. मगर, अब इस मामले पर बड़ी अपडेट सामने आ रही है. मुंबई पुलिस ने अदालत को बताया है की सपना द्वारा लगाया गया आरोप पूरी तरह से झूठा है. पुलिस रिपोर्ट सौंपी जाने के बाद गिल के वकील अली काशिफ खान ने अदालत से गुजारिश की है कि उन्हें उस वाक्ये का वीडियो फुटेज पेश करने की अनुमति दी जाए, जिसे गिल के दोस्त ने अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड किया था. अदालत ने पुलिस को घटना का फुटेज सौंपने को कहा और सुनवाई 28 जून तक के लिए स्थगित कर दी गई.

पुलिस ने सपना के आरोपों को बताया झूठा

फरवरी में हुए विवाद के बाद सपना गिल ने अंधेरी स्थित हवाई अड्डा पुलिस थाने में संपर्क किया था. पुलिस ने बताया कि, पब के CCTV फुटेज को चेक करने से पता चला है की गिल और उसका दोस्त शोबित ठाकुर नशे में थे. पुलिस के बयान के अनुसार, ठाकुर अपने मोबाइल फोन से शॉ की रिकॉर्डिंग करना चाह रहे ते, लेकिन क्रिकेट ने उन्हें रोका.

फुटेज देखने के बाद ये पता चलता है की वहां किसी भी व्यक्ति ने सपना के साथ कोई छेड़खानी नहीं की. साथ ही पुलिस ने पब में मौजूद सभी गवाहों के बयान लिए हैं, जो उस वक्त वहां मौजूद थे. उनके बयानों में भी बताया गया है की किसी ने भी सपना को गलत तरह से टच भी नहीं किया था. ATF के आसपास के CCTV फुटेज की भी जांच की गई, तो पाया गया की गिल खुद ही हाथ में बैट लेकर गिल की कार के पीछे भागीं थीं और उन्होंने शॉ की कार का शीशा भी तोड़ दिया था. पुलिस ने साफ तौर पर कहा है कि गिल ने शॉ पर जो भी आरोप लगाए हैं, वो सब झूठे और निराधार हैं.

ये भी पढ़ें : अनुष्का ने विराट को बनाया धार्मिक, वो ऐसा नहीं था... बेस्ट फ्रेंड का खुलासा

क्या है पूरा मामला?

भारतीय ओपनर पृथ्वी शॉ फरवरी महीने में अपने दोस्तों के साथ मुंबई में एक होटल में खाना खाने गए थे. वहीं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल के साथ उनका विवाद हो गया था, मामला इतना बढ़ गया था की बात हाथापाई तक पहुंच गई थी. मारपीट वाला वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था. इसके बाद शॉ के वकील की तरफ से बताया गया था कि सपना खिलाड़ी के साथ सेल्फी लेना चाहती थीं.

लेकिन शॉ ने उन्हें सेल्फी देने से मना कर दिया और बोला की वो वहां खाना खाने आए हैं. इसके बाद सपना भड़क गईं और झगड़ा शुरू कर दिया था. इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और सपना सहित 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. तभी सपना ने शॉ पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था.