logo-image

अनुष्का ने विराट को बनाया धार्मिक, वो ऐसा नहीं था... बेस्ट फ्रेंड का खुलासा

Virat Kohli हमेशा से ही इतने धार्मिक नहीं थे. मगर, आज कल वह अक्सर मंदिरों और धामों पर दर्शन करते नजर आते हैं. ऐसे में अब इशांत शर्मा ने खुलासा किया है की अनुष्का शर्मा ने उन्हें धार्मिक बना दिया है...

Updated on: 26 Jun 2023, 04:07 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को पिछले कुछ सालों में कई बार धार्मिक स्थलों पर जाते देखा जाता है. कभी वह नीम करौली बाबा के कैची धाम पर पहुंचे, तो कभी लंदन में कीर्तन सुनते नजर आए. मगर, क्या विराट हमेशा से ही धार्मिक थे? ये सवाल हर फैन के मन में कभी ना कभी उठता ही होगा. मगर, अब इसका जवाब विराट के बेस्ट फ्रेंड इशांत शर्मा ने दिया है. उनका कहना है की शादी के बाद विराट काफी धार्मिक हो गए हैं. पहले वह बिलकुल ऐसे नहीं थे. 

अनुष्का ने बनाया विराट को धार्मिक

विराट कोहली ने 2008 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था और 2017 में उन्होंने अनुष्का शर्मा के साथ शादी की. इसके बाद से विराट में काफी बदलाव आए. वो पूरे फैमिली मैन बन चुके हैं और क्रिकेट से फुर्सत मिलने पर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते हैं. इतना ही नहीं पिछले कुछ सालों में कोहली को कई बार धार्मिक जगहों पर जाते देखा गया है.

अब इस बारे में बताते हुए इशांत शर्मा ने कहा, मैंने कोहली के जीवन के सारे फेज देखे हैं. वो फेज भी देखा है, जब वो धार्मिक नहीं था. अनुष्का उनके जीवन में बहुत शांति लेकर आई हैं. अब हम बहुत सारी आध्यात्मिकता के बारे में बात करते हैं और अब कोहली मंदिरों में जाने लगे हैं. 

ये भी पढे़ें : फैन ने खून से लेटर लिखकर MS Dhoni से की ये डिमांड, क्या पूरी करेंगे माही

अगर मेरे साथ होता तो कभी नहीं खेल पाता

विराट कोहली सिर्फ एक खिलाड़ी नहीं बल्कि एक फाइटर हैं. उन्होंने विराट के पिता का जब निधन हुआ, तब वह रणजी मैच का हिस्सा थे. वह दिन के अंत पर नाबाद थे और पिता के निधन के बाद भी उन्होंने मैदान पर उतरने का फैसला किया और 80 रन बनाए. ईशांत ने उस वाक्ये को याद करते हुए कहा, 'मैंने उससे पूछा कि वह इतना सीरियस क्यों है? पर उसने कोई जवाब नहीं दिया. मैंने उसके सिर पर एक हल्की थपकी दी. दूसरे व्यक्ति ने मुझे बताया कि उसके पिता का निधन हो गया है. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं उससे क्या कहूं. हम 17 रन पर थे. उन्होंने फिर भी बल्लेबाजी की और रन बनाए. अगर मेरे साथ ऐसा कुछ हुआ होता तो मुझे नहीं लगता कि मैं मैदान पर भी जा पाता.'