logo-image

रीजनल घुड़सवारी लीग: इनारा लुथरिया और सोफिया अंध्यारुजिना ने शीर्ष स्थान हासिल किया

रीजनल घुड़सवारी लीग: इनारा लुथरिया और सोफिया अंध्यारुजिना ने शीर्ष स्थान हासिल किया

Updated on: 05 Apr 2022, 08:05 PM

मुंबई:

इनारा लुथरिया और सोफिया अंध्यारुजिना ने मंगलवार को यहां महालक्ष्मी रेस कोर्स में रीजनल घुड़सवार लीग के चिल्ड्रन आई ड्रेसेज इवेंट में अपनी-अपनी प्रतियोगिताओं में शीर्ष स्थान हासिल किया।

इनारा ने दो घोड़ों पर प्रदर्शन करते हुए बारी-बारी से 64.84 प्रतिशत और 61.25 प्रतिशत हासिल कर पहला और दूसरा स्थान हासिल किया। इसी स्पर्धा में शायरा खन्ना और हेडन हुसैन क्रमश: 60 प्रतिशत और 57.96 प्रतिशत हासिल करने के साथ तीसरे और चौथे स्थान पर रहीं। प्रतियोगिता में शायरा रॉक्सी और हेडन रेचल पर सवार हुई।

द चिल्ड्रन आई ड्रेसेज में सोफी अंध्यारुजिना ने अपने दो घोड़ों वेग और शेरनी पर बारी-बारी से प्रदर्शन करते हुए नंबर एक और दो स्थान हासिल किए। सोफी ने शेरनी के साथ 62.97 फीसदी और वेलोसिटी पर सवारी करते हुए 61.39 फीसदी अंक हासिल किए। रोक्सी पर सवार होकर अन्निका केजेल्डसन ने तीसरा स्थान हासिल किया और 58.45 प्रतिशत हासिल किया।

शीर्ष स्थान हासिल करने के बाद इनारा लुथरिया ने कहा, जब मैंने परिणाम सुना तो मुझे विश्वास नहीं हो रहा था। मैंने इस आयोजन के लिए अपने कोच के साथ वास्तव में कड़ी मेहनत की थी और इससे पहले के दिनों में बहुत घबराई हुई थी। दोनों घोड़ों पर मैंने सवारी की। मैं खुश हूं और आयोजकों को बहुत-बहुत धन्यवाद।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.