logo-image

आईपीएल : अनुज रावत की बल्लेबाजी से प्रभावित हुए आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस

आईपीएल : अनुज रावत की बल्लेबाजी से प्रभावित हुए आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस

Updated on: 10 Apr 2022, 01:50 PM

मुंबई:

मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने बल्लेबाज अनुज रावत की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह इस समय शानदार फार्म में हैं और अगर वे इसी तरह खूबसूरती के साथ खेलते रहेंगे तो वे भविष्य में बहुत आगे तक जाएंगे।

हर्षल पटेल के बाद, वानिंदु हसरंगा और आकाश दीप ने सुनिश्चित किया कि मुंबई छह विकेट खोकर 151 रन ही बना सकी। रावत ने शानदार पारी खेलते हुए 47 गेंदों में 66 रन बनाए, जबकि विराट कोहली ने 36 गेंदों में 48 रन की पारी खेली, जिसकी बदौलत मुंबई टीम के खिलाफ आरसीबी ने शनिवार को यहां एमसीए स्टेडियम में सात विकेट की आसान जीत दर्ज की।

डु प्लेसिस ने कहा, मैंने टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले बल्लेबाज अनुज रावत के बारे में बात की। उनके पास दिखाने के लिए काफी अच्छा खेल है, वे अपने शानदार फार्म में हैं और उनकी बल्लेबाजी देखकर शनिवार को सभी आश्चर्यचकित रहे गए, जब उन्होंने छह छक्के और दो चौके की मदद से 66 रन की पारी खेली।

उन्होंने आगे बताते हुए कहा, जिस तरह से वह इस समय खेल रहे हैं वह काबिले तारिफ है। उनके पास खेलने की अच्छी क्षमता है और हम खेल में सुधार करने के लिए बहुत सारी बातें करते हैं।

घरेलू क्रिकेट में दिल्ली के लिए खेलने वाले 22 वर्षीय रावत ने कहा कि टीम की जीत में योगदान देकर बहुत अच्छा लग रहा है। हमे कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ सलामी बल्लेबाज के तौर पर और दूसरे विकेट के लिए पूर्व कप्तान विराट कोहली के साथ साझेदारी निभाकर काफी अच्छा लगा। इन बल्लेबाजों के साथ खेलना मेरा एक सपना है।

लगातार तीन जीत के साथ आरसीबी टीम केकेआर और गुजरात टाइटंस के नीचे तीसरे स्थान पर बनी हुई है, जबकि एमआई तालिका में सबसे नीचे है, जिसमें गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स भी शामिल है, जहां दोनों टीमों ने अब तक सभी मैच हारे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.