logo-image

रविंद्र जडेजा सोशल मीडिया पर कर रहे ट्रेंड, संन्यास की थी अटकलें

शाम होते-होते सर रविंद्र जडेजा सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे. आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा के ट्रेंड होने की वजह उनकी एक तस्वीर बनी. आइये जानते हैं उस तस्वीर के बारे में.

Updated on: 03 Jan 2022, 11:49 PM

नई दिल्ली:

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच आज जोहान्सबर्ग टेस्ट (Johannesburg Test) मैच का पहला दिन खेला गया. लेकिन पहला दिन दक्षिण अफ्रीका के नाम रहा. भारतीय टीम 202 रन पर आलआउट हो गई. भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट की वजह से टेस्ट सीरीज से बाहर हैं. शाम होते-होते सर जडेजा सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड करने लगे. आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा के ट्रेंड होने की वजह उनकी एक तस्वीर बनी. आइये जानते हैं उस तस्वीर के बारे में. 

दरअसल, संजू सैमसन (Sanju Samson), भारतीय टीम के वनडे कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और सर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) एनसीए में एक साथ दिखे. खास बात यह है कि हाल ही में जडेजा के टेस्ट से संन्यास को लेकर भी अटकलें सामने आई थी. खबरों की मानें तो जडेजा की चोट गंभीर है और वह चार से छह महीने के लिए क्रिकेट से दूर रह सकते हैं और ऐसे में वह टेस्ट क्रिकेट से संन्यास भी ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2022:KKR ने इस खिलाड़ी को लेकर पूछा सवाल, आप भी दे सकते हैं उत्तर

इन खबरों को लेकर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने दो दिनों तक कुछ नहीं कहा था. लेकिन दो दिन बाद उन्होंने दो अलग-अलग ट्वीट्स कर सभी अटकलों को खारिज कर दिया था. रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें लिखा था कि फर्जी के दोस्त अफवाहों में विश्वास करते हैं. असली दोस्त आपके ऊपर विश्वास करते हैं. इसके थोड़ी देर बाद उन्होंने टेस्ट टीम की जर्सी में अपनी तस्वीर डालते हुए लिखा था कि लंबा सफर तय करना है.